दिल्ली

delhi

कृषि कानून: सिरसा बोले-किसानों को दे रही धोखा 'आप' सरकार, दिल्ली में लागू कर चुकी है कानून

By

Published : Dec 1, 2020, 5:22 PM IST

जिन कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली के बॉर्डर पर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं और जिन कानूनों का दिल्ली की AAP सरकार विरोध कर रही है, उन्हें 23 नवंबर को दिल्ली सरकार द्वारा नोटिफाई भी किया जा चुका है. यह कहना है दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष ( DSGMC) और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का.

Sirsa said - AAP government is cheating farmers, law implemented in Delhi
सिरसा बोले किसानों की पीठ में छुरा घोंप आप' सरकार

नई दिल्ली: जिन कृषि कानूनों को लेकर बीते 5 दिनों से दिल्ली के बॉर्डर पर किसान लगातार आंदोलन कर रहे हैं और जिन कानूनों का दिल्ली की AAP सरकार विरोध कर रही है, उन्हें 23 नवंबर को दिल्ली सरकार द्वारा नोटिफाई भी किया जा चुका है. यह कहना है दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ( DSGMC) के अध्यक्ष और अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का. सिरसा का कहना है कि मौजूदा समय में आम आदमी पार्टी सरकार खुद काे हिमायती बताकर धोखा दे रही है.

सिरसा बोले किसानों की पीठ में छुरा घोंप आप' सरकार

23 नवंबर को लागू कर दिया गया गजट नोटिफिकेशन


सिरसा ने मंगलवार को दिल्ली सरकार का गजट नोटिफिकेशन की फोटो और तारीख जारी करते हुए कहा कि 23 नवंबर को ये लागू कर दिया गया है. इसके बावजूद दिल्ली सरकार किसानों से ये कह रही है कि इस आंदोलन में सरकार उनके साथ है और कानूनों का विरोध करती है. उन्होंने इसे बेशर्मी बताया.

दिल्ली सरकार का गजट नोटिफिकेशन
दिल्ली सरकार का गजट नोटिफिकेशन

दिल्ली सरकार को भी कोई माफ नहीं करेगा

सिरसा ने कहा कि दिल्ली सरकार मौजूदा समय में किसानों की पीठ में छुरा घोंप रही है. उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल की बेईमानी है और जिस तरह केंद्र सरकार को किसान माफ नहीं करेंगे, उसी तरह दिल्ली सरकार को भी कोई माफ नहीं करेगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details