दिल्ली

delhi

'केंद्र से सस्ते दाम में प्याज खरीदकर, महंगे दामों में बेच रही केजरीवाल सरकार'

By

Published : Sep 28, 2019, 4:33 PM IST

दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार इन दिनों लाखों रुपए के विज्ञापन अखबारों में देकर अपनी वाहवाही लूट रही है. उन्होंने कहा कि ये अपनी उपलब्धियों को गिनाने का ऐसा तरीका है, जिसमें टैक्सपेयर के रुपये से अपना प्रचार कर रहे हैं.

लिलोठिया ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: प्याज के बढ़ते दाम से जहां लोगों की जेब पर सीधा असर पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने आम जनता को राहत देने के लिए 70 विधानसभा में 70 मोबाइल वैन के जरिए 23.90 पैसे में प्याज बेचना शनिवार को शुरू किया है.

लिलोठिया ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

इस बाबत दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने केजरीवाल सरकार पर करारा हमला किया है.

'जनता के पैसे पर कर रहे अपना प्रचार'
दिल्ली कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार इन दिनों लाखों रुपए के विज्ञापन अखबारों में देकर अपनी वाहवाही लूट रही है. उन्होंने कहा कि ये अपनी उपलब्धियों को गिनाने का ऐसा तरीका है, जिसमें टैक्सपेयर के रुपये से अपना प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार सिर्फ और सिर्फ जनता को बेवकूफ बना रही है और उन्हें लूट रही है.

कार्यकारी अध्यक्ष ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वह केंद्र सरकार से सस्ते दामों में प्याज खरीद रही है और उसे आम जनता के बीच महंगे दामों में बेच रही है. उनका कहना है कि ऐसे में जहां लोगों की जेब पर सीधा असर पड़ा है तो वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार इसमें भी मुनाफा खोजने के तरीके ढूंढ रही हैं.

'केजरीवाल का चुनावी हथकंडा है'
राजेश लिलोठिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार चुनाव करीब आते ही अपने चुनावी हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि पिछले साढे 4 साल में केजरीवाल सरकार में जनता के हित के काम नहीं किए हैं. इसलिए वो सत्ता की चाहत में ऐसे फैसले ले रहे हैं, जो कि जनता के लिए फायदेमंद ना होकर नुकसानदेह हैं.

वहीं केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए लिलोठिया ने कहा कि दिल्ली में पहले से ही सफल के 400 स्टोर पर 23. 90 पैसे के हिसाब से प्याज मिल रही है. जब आम जनता को पहले से ही 23.90 पैसे के हिसाब से प्याज मुहैया हो रही है, तो ऐसे में केजरीवाल सरकार 23.90 पैसे में प्याज देकर क्या फायदा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details