दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बैंक लोन धोखाधड़ी के मामले के आरोपी राज सिंह गहलोत की पेशी आज

बैंक लोन धोखाधड़ी के मामले के आरोपी औऱ गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल के मालिक राज सिंह गहलोत को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा

By

Published : Aug 21, 2021, 7:57 AM IST

raj-singh-gehlot-appearance-in-patiala-high-court-today-in-bank-loan-fraud-case
बैंक लोन धोखाधड़ी के मामले के आरोपी राज सिंह गहलोत की पेशी आज

नई दिल्ली:बैंक लोन धोखाधड़ी के मामले के आरोपी औऱ गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल के मालिक राज सिंह गहलोत को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा. पिछले 7 अगस्त को गहलोत को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

ईडी ने पिछले 29 जुलाई को गहलोत को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. गहलोत पर 800 करोड़ रुपये के बैंक लोन की धोखाधड़ी का आरोप है. राज सिंह गहलोत पर आरोप है कि उसने रिहायशी जमीन पर मॉल का निर्माण कराया. ईडी गहलोत के ठिकानों पर इसके पहले छापा मार चुकी है.

जांच में पता चला है कि राज सिंह गहलोत ने गुरुग्राम में जो एंबिएंस मॉल बनाया है, वो आवासीय प्लॉट पर बनाया गया है. राज सिंह के मामले की सीबीआई भी जांच कर रही है. पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने मॉल बनाने के मामले में जांच का आदेश दिया था. सीबीआई ने इस मामले में गहलोत के अलावा एंबिएंस लिमिटेड और एंबिएंस डेवलपर्स एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड और हुडा, टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के अज्ञात अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details