दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यात्री को धमकाने वाले ASI को किया गया सस्पेंड, देखें वायरल वीडियो

यात्री ने जब इसकी शिकायत करने की बात कही तो ASI ने कहा कि वीडियो रिकॉर्ड करनी है तो कर लो, हम कुछ नहीं करेंगे. इस बीच ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई और देखते ही देखते वायरल हो गई.

By

Published : Jun 13, 2019, 12:39 AM IST

यात्री को धमकाने वाला एसआई सस्पेंड

नई दिल्ली: राजधानी में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अपने साथ हुई छीना-झपटी की शिकायत करने पर रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स का एक ASI शिकायतकर्ता को ही धमका रहा था. जिसका वीडियो वायरल हो गया.

यात्री को धमकाने वाला एसआई सस्पेंड

पैसेंजर को धमकाया
यात्री ने अब पूरे मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद उक्त अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. मामला बीती रात लगभग 8:30 बजे का है. जम्मू राजधानी से सफर कर रहे करण कौल नाम के यात्री से मोबाइल झपट कर एक बदमाश चलती ट्रेन से कूद गया था. पीड़ित ने जब गाड़ी में ही मौजूद आरपीएफ जवानों को मामला दर्ज करने के लिए कहा, तो उन्होंने उल्टा पैसेंजर को ही धमकाना शुरू कर दिया.

मामले की जांच जारी
यात्री ने जब इसकी शिकायत करने की बात कही तो ASI ने कहा कि विडियो रिकॉर्ड करनी है तो कर लो, हम कुछ नहीं करेंगे. इस बीच ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई और देखते ही देखते वायरल हो गई.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के सीनियर डिवीजनल सिक्योरिटी कमांडेंट ए एन झा ने बताया कि ट्रेन में मौजूद एएसआई राम प्रसाद मीणा ने चोरी की शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया और पैसेंजर के साथ गलत व्यवहार भी किया. लिहाजा, अभी के लिए एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details