दिल्ली

delhi

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने लिया तैयारियों का जायजा, बोले- यात्रियों को नहीं होगी कोई असुविधा

By

Published : Nov 11, 2020, 11:52 PM IST

दिवाली और छठ के त्यौहार के मद्देनजर रेलवे ने स्टेशनों पर विशेष इंतजाम किए हैं. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव ने खुद इन इंतजामों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

Railway Board Chairman took stock of preparations on New Delhi
रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने लिया नई दिल्ली पर तैयारियों का जायजा

नई दिल्ली: दिवाली के लिए महज़ 4 दिन का वक्त रह गया है और उसके तुरंत बाद छठ की भीड़ शुरू हो जाएगी. दोनों ही त्योहारों के मद्देनजर रेलवे ने स्टेशनों पर इंतजाम किए हैं. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर इन्हीं इंतजामों का जायजा खुद रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव ने लिया.

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने लिया नई दिल्ली पर तैयारियों का जायजा
स्टेशन पर लिया तैयारियों का जायजा
यादव ने यहां नई दिल्ली स्टेशन पर अजमेरी गेट साइड एंट्री में यात्रियों के लिए किए गए तमाम इंतजामों को जांचा परखा. साथ ही अधिकारियों को यह निर्देश दिए कि यात्रियों को कोरोना के समय में अपने घर जाने के लिए कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने यहां सुरक्षा संबंधी तमाम शर्तों का पालन सख्ती से करने की लिए भी कहा.
डिमांड के हिसाब से चलेंगीं गाड़ियां

वी के यादव ने बताया कि आज सुबह तक रेलवे 154 स्पेशल गाड़ियों का अनाउंसमेंट कर चुकी है. क्योंकि इस बार उन्हीं लोगों को सफर करने की इजाजत है, जिनके पास कंफर्म टिकट है, ऐसे में कोशिश की जा रही है यात्रियों की डिमांड के हिसाब से भी गाड़ियां चलाई जाए. उन्होंने बताया कि रेलवे की कोशिश है कि हर यात्री कंफर्म टिकट के साथ अपने घर सहूलियत से पहुंचे.

ये रहे मौजूद

रेलवे स्टेशन पर रेलवे बोर्ड के चेयरमैन के साथ उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर आशुतोष गंगल, दिल्ली मंडल रेल प्रबंधक एससी जैन, उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार और तमाम अधिकारी मौजूद रहे. यादव ने यहां तमाम इंतजामों के बाद अपनी संतुष्टि दिखाई और अधिकारियों से किसी भी तरह के इंतजामों में कोताही नहीं बरतने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details