दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा

murder case in greater noida: ग्रेटर नोएडा में हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से एक अवैध तमंचा कारतूस और चाकू बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 8, 2024, 9:41 AM IST

Updated : Jan 8, 2024, 9:54 AM IST

delhi news
फरार आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों से मुठभेड़ हो गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक अवैध तमंचा कारतूस और चाकू बरामद किया गया है. 5 जनवरी 2024 को कुंडली निवासी विक्रम की खेतों पर चाकू से गोंदकर हत्या कर दी गई थी और आरोपी वहां से फरार हो गए थे. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. रविवार देर शाम थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चेकिंग के दौरान झटटा अंडरपास के पास से मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

थाना नॉलेज पार्क प्रभारी ने बताया कि 5 जनवरी को कुंडली गांव निवासी विक्रम अपने खेतों में पानी कर रहा था. खेत पर ही उसका शव मिला था, जिस पर चाकू के कई वार किए गए थे. परिजनों ने गांव के ही लोगों पर रंजिश बताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. रविवार देर शाम को पुलिस ने कुंडली बांगर निवासी अनिल और जेन्द्र को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा में शराब पार्टी के बाद चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की मृतक के परिवार के साथ पुराने रंजिश थी. उसी के चलते आरोपी मृतक के साथ खेत पर पहुंचे और वहां पर पहले शराब पार्टी की. शराब पार्टी के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया. आरोपियों ने वहीं पर चाकू से गोंदकर विक्रम की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: शराब के नशे में दबंगों ने सोसायटी में किया हंगामा, नोएडा पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Last Updated : Jan 8, 2024, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details