दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पिछले चार सालों में केजरीवाल सरकार ने कुछ नया नहीं किया- शीला दीक्षित

नई दिल्ली: 14 फरवरी को दिल्ली में अपना कार्यभार संभालने वाली केजरीवाल सरकार ने अपने चार साल पूरे किए. इस मौके पर एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ने अपनी उपलब्धियां गिनवाई, वहीं शीला दीक्षित ने केजरीवाल सरकार का जमकर कटाक्ष किया.

By

Published : Feb 15, 2019, 3:15 AM IST

दिल्ली सरकार को शीला दीक्षित की खरी-खोटी

आम आदमी पार्टी की सरकार का बीते चार सालों में से अधिकतर समय केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच खींचतान में बिता, वहीं काम को लेकर कई नए वादे और दावे सामने आए. इनमें से अधिकतर पिछली कांग्रेस सरकार के कामों को आगे बढ़ाने से जुड़े थे और इन्हीं को लेकर आज शीला दीक्षित का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने बीते चार सालों में नया कुछ नहीं किया है.

केजरीवाल सरकार ने कुछ नया नहीं किया-शीला दीक्षित

'4 साल में कुछ नया नहीं'

केजरीवाल सरकार के चार सालों के कार्यकाल को लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे दिल्ली के लिए नया कहा जा सके. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने हमारे ही कामों को आगे बढ़ाया है.

साथ ही दिया उदाहरण

सिग्नेचर ब्रिज का उदाहरण देते हुए शीला दीक्षित ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने हमारे ही कामों को आगे बढ़ाया है, जैसे सिग्नेचर ब्रिज. गौरतलब है कि सिग्नेचर ब्रिज की आधारशिला शीला दीक्षित के मुख्यमंत्रित्व काल में ही रखी गई थी, लेकिन उसके बाद से उसमें देरी होती रही. हाल ही में केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में उसका काम पूरा हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details