दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उपचुनाव में AAP को वोट दें, केजरीवाल के हाथों को मजबूत करें- राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक राघव चड्ढा ने आज पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. विधायक ने उपचुनाव में आप प्रत्याशी को वोट देकर अरविंद केजरीवाल के हाथों को मजबूत करने की अपील की.

By

Published : Feb 26, 2021, 4:25 PM IST

MLA Raghav Chadha appealed to the people of Delhi to vote for AAP candidate
विधायक राघव चड्ढा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से विधायक राघव चड्ढा ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि वह एमसीडी उपचुनाव में आप प्रत्याशी को वोट दे. पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा ने एमसीडी को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की

'सही इंसान और पार्टी को अपना वोट दें'


राघव चड्ढा ने कहा कि 28 फरवरी को निगम के 5 सीटों के लिए उपचुनाव होने जा रहे हैं. जिसके प्रचार का समय आज समाप्त हो रहा है. 28 फरवरी को वहां की जनता अपना वोट देकर अपना रुख साफ करेगी. मैं आज दिल्ली की जनता से ये अनुरोध करना चाहता हूं कि दिल्ली की जनता सही इंसान और पार्टी को अपना वोट दे. दिल्ली की जनता भाजपा शासित एमसीडी के आलस और निक्कमेपन से परेशान हो चुकी है. एमसीडी एमसीडी ना होकर महा चोर डिपार्टमेंट हो गई है. ऐसा हुआ है जिसमें जितना पैसा डालो उसका भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ जाता है.


ये भी पढ़ें:-सूरत में 'आप' के प्रदर्शन से उत्साहित केजरीवाल करेंगे रोड शो

'हर मोर्चे पर विफल रही है एमसीडी'


राघव चड्ढा ने बताया कि दिल्ली में एमसीडी की मुख्यता तीन जिम्मेदारी होती है. साफ-सफाई की जिम्मेदारी, छोटी सड़कों का रख-रखाव और पार्कों का मेंटेनेंस. लेकिन एमसीडी इन तीनों जिम्मेदारियों को निभाने में पूरी तरह से विफल रही है.

ये भी पढ़ें:-जामिया में लाइब्रेरी और प्रयोगशाला 1 मार्च से खुलेंगी, इन पाठ्यक्रमों में ही सुविधा

हर महीने एमसीडी में एक नया घोटाला सामने आया है. लोग परेशान हो रहे हैं.चुनाव के समय भाजपा पार्षदों को बदल बदल कर मौका देती हैएमसीडी को लूटने का. लेकिन अब दिल्ली की जनता समझदार हो चुकी है और उन्हें पता है कि आगामी उपचुनाव में उन्हें किसे वोट देना है.

ये लड़ रहे हैं उपचुनाव

चौहान बांगड़ : हाजी इशराक
रोहिणी सी : रामचन्द्र
त्रिलोकपुरी ईस्ट : विजय कुमार
शालीमार बाग नार्थ : सुनीता मिश्रा
कल्याणपुरी: बंटी गौतम

ABOUT THE AUTHOR

...view details