दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Oct 17, 2020, 11:09 AM IST

latest-news-of-delhi-at-11-am
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 11 AM

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग मुठभेड़ में आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग बेल्ट के लारनू इलाके में आंतवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो रही है. पढ़ें विस्तार से...

LIVE : 24 घंटों में 62,212 नए मामले, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि हल्के बुखार के साथ अस्पताल की उच्च निर्भरता इकाई (एचडीयू) में भर्ती कराया.

गाजियाबाद: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई है. जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. जिससे बचाव कार्य जारी है.

झंडेवाली रथ यात्रा: दिल्ली की 31 जगहों पर रोजाना जाएंगे 8 रथ, केजरीवाल करेंगे शुभारंभ

नई दिल्ली के झंडेवाली माता मंदिर से 8 रथ दिल्ली की 31 जगहों पर रोजाना जाएंगे. जिसका शुभारंभ दिल्ली के मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे करेंगे.


सफाई कर्मचारियों को चार महीने से नहीं मिली सैलरी, हाथ में कटोरा लेकर किया प्रदर्शन

दिल्ली के सफाई कर्मचारियों को पिछले चार महीने से सैलरी नहीं मिल पाई है. जिसके चलते सफाई कर्मचारियों ने करोल बाग क्षेत्र के उपायुक्त कार्यालय के बाहर हाथ में कटोरा लेकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने जल्द सैलरी को देने की मांग की है. इस प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी काफी उड़ाई गई.

गाज़ियाबाद: विजयनगर जोन में हुआ जन चौपाल का आयोजन, सुनी गई समस्याएं

गाज़ियाबाद के वार्डों में लोगों की समस्याओं को देखते हुए नगर निगम द्वारा जन चौपाल की शुरुआत की गई है. जिसमें लोगों की छोटी-छोटी शिकायतों का निराकरण किया जाएगा. इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

सरिता विहार: एडिशनल डीसीपी के देखरेख में केस प्रॉपर्टी डिस्पोजल मेले का हुआ आयोजन

साउथ ईस्ट जिले की पुलिस के द्वारा केस प्रॉपर्टी डिस्पोजल मेला का आयोजन किया गया. यह मेला जिले के एडिशनल डीसीपी ढाल सिंह के देख रेख में कराया गया.

पूर्व सदस्य से डेढ़ साल बाद भी बंगला नहीं ले पाई एनडीएमसी, 30 लाख किराया है बाकी

दिल्ली नगरपालिका परिषद के पूर्व सदस्य बीएस भाटी सदस्यता लगभग डेढ़ साल पहले खत्म हो चुकी है. लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद भी एनडीएमसी उनसे बंगला खाली नहीं करवा पाई है. जिसको लेकर नगर पालिका कर्मचारी संघ ने चेयरमैन और गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है. जिसमें भाटी से बंगला खाली करवाने और 30 लाख बाकी किराये का भुगतान कराने की मांग की है.

कालिंदी कुंज पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा

कालिंदी कुंज थाने की पुलिस टीम ने एक नाबालिग को शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा है. जिसके पास से अवैध शराब बरामद की गई है.

गाजियाबाद: कोरोना काल में बंद है सबसे बड़ी दवा मार्केट, जानें क्या है मामला

गाजियाबाद जिले के सबसे बड़े दवाई बाजार नई बस्ती में व्यापारी एक व्यापारी की प्रताड़ना से परेशान हैं. जिसके विरोध में एक दो दुकानों को छोड़कर सभी दुकानों को बंद किया गया है. इसके अलावा ड्रग एसोसिएशन ने नगर कोतवाली पहुंचकर व्यापारियों को इंसाफ दिलाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details