दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलवामा हमला: नेताओं पर भड़के कुमार विश्वास, बोले- कुत्ता पागल हो जाए तो...

कुमार विश्वास ने लिखा कि देश बनाएं या फिर अपने बेटों की लाशें ढोयें? इसी कश्मकश में हर जीती बाजी हारी जाती है! एक बात ये दिल्ली वाले आखिर किस दिन समझेंगे? कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मारी जाती है.

By

Published : Feb 25, 2019, 9:15 PM IST

कुमार विश्वास

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के बागी नेता व कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर से पुलवामा हमले को लेकर कविता के माध्यम से देश के राजनेताओं पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर पर एक कविता साक्षा की है. जिसमें एक लाइन है कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मारी जाती है.

कुमार विश्वास ने लिखा कि देश बनाएं या फिर अपने बेटों की लाशें ढोयें? इसी कश्मकश में हर जीती बाजी हारी जाती है! एक बात ये दिल्ली वाले आखिर किस दिन समझेंगे? कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मारी जाती है..!

बता दें कि कुमार विश्वास ने पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने पर बैक टू बैक कई ट्वीट किए थे. यहां गौर करने वाली बात ये है कि इस हमले में शहीद हुए जवानों की अंतिम यात्रा में शामिल बीजेपी के कुछ नेताओं और मंत्रियों के हंसने की वायरल तस्वीरों को देखकर भी कुमार विश्वास भड़क गए थे. साथ ही राजनीति करने वाले नेताओं को भी ट्वीट के जरिए लताड़ लगाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details