दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जीत के बाद बोले केजरीवाल, सुनिए पूरा भाषण

जीत के जश्न के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जनता से रूबरू हुए. उन्होने दिल्लीवासियों का शुक्रिया अदा किया. उन्होने कहा की ये जीत मेरी जीत नहीं है ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है.

By

Published : Feb 11, 2020, 4:05 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 5:27 PM IST

CM KEJRIWAL SPECH
CM केजरीवाल का पूरा भाषण

नई दिल्ली: जीत के जश्न के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जनता से रूबरू हुए. उन्होने दिल्लीवासियों का शुक्रिया अदा किया. उन्होने कहा की ये जीत मेरी जीत नहीं है ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है.

CM केजरीवाल का पूरा भाषण

अरविंद केजरीवाल--

भारत माता की जय

इंकलाब जिंदाबाद(2)

वन्दे मातरम(2)

दिल्लीवालों गज़ब कर दिया आप लोगों ने...
आई लव यू

दोस्तों में सभी दिल्लीवासियों को तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ कि उन्होंने तीसरी बार अपने बेटे पर भरोसा किया।।। ये जीत मेरी जीत नहीं है ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है.

ये दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे बेटा मानकर हमें समर्थन दिया. ये हर उस परिवार की जीत है जिनको 24 घंटे बिजली मिल रही है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसके परिवार का अच्छे अस्पतालों में इलाज होने लगा है.

दिल्लीवालों ने आज एक नई राजनीति को जन्म दिया है. आज इन्होंने संदेश दे दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा.... जो मोहल्ला क्लिनिक बनवाएगा... जो सस्ती बिजली देगा,,, हमारे मोहल्ले में सड़क बनाएगा... ये नई किस्म की राजनीति देश के लिए शुभ संदेश है. यही राजनीति हमारे देश को 21वीं सदी में ले जा सकती है. ये भारत माता की जीत है.

आज मंगलवार है... हनुमान जी का दिन है. हनुमान जी ने आज दिल्ली पर कृपा बरसाई है. हनुमान जी का भी बहुत बहुत धन्यवाद. हम सभी लोग यही कामना करते है कि ऐसे ही हमें शक्ति दें. अगले 5 साल भी हम लोग मिलकर अपनी दिल्ली को साफ सुथरी दिल्ली बना सकें.

कार्यकर्ताओं ने रात दिन मेहनत की . मेरे परिवार ने खूब मेहनत की और सपोर्ट भी किया. आज मेरी वाइफ का जन्मदिन भी है. मैंने तो केक खा लिया आपको भी खिलाएंगे. दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से इतनी सीटें दी हैं अब 5 साल खूब मेहनत करनी है. सब लोग तैयार हैं?

भारत माता की जय
इंकलाब जिंदाबाद
वंदेमातरम

Last Updated : Feb 11, 2020, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details