दिल्ली

delhi

खानपुर में कूड़े का ढेर, पूर्व निगम प्रत्याशी ने किया दौरा, लोगों में नाराजगी

By

Published : Mar 18, 2021, 3:33 PM IST

राजधानी दिल्ली के खानपुर में वार्ड से आम आदमी पार्टी की तरफ से पूर्व निगम प्रत्याशी संजय चौधरी ने खानपुर वार्ड का कार्यकर्ताओं के साथ दौरा किया और जगह-जगह कूड़े का ढेर देखने को मिला.

garbage in khanpur delhi
कूड़े का ढेर

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के खानपुर में वार्ड से आम आदमी पार्टी की तरफ से पूर्व निगम प्रत्याशी संजय चौधरी ने खानपुर वार्ड का कार्यकर्ताओं के साथ दौरा किया. जहां उन्हें जगह-जगह कूड़े का ढेर देखने को मिला. कूड़े की समस्या से स्थानीय लोग काफी नाराज थे.

खानपुर में कूड़े के ढेर की समस्या
साथ ही एक खाली पड़े प्लॉट में बीते काफी समय से लोग कूड़ा डाल रहे हैं, लेकिन नगर निगम की तरफ से कूड़ा उठाने का काम नहीं किया जा रहा है, जिससे खानपुर वार्ड में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत को बताया कि कभी-कभार यहां पर झाड़ू तो नगर निगम कर्मचारी लगा देता है, लेकिन सफाई कर्मचारी इकट्ठा किए गए कूड़े को उठाने के लिए तैयार नहीं हैं. निगम की गाड़ियां 10-10 दिन तक वार्ड में आती ही नहीं हैं, जिसकी वजह से लोगों को डर है कि कहीं यहां पर कोई बीमारी न फैल जाए.


ये भी पढ़ें:-दिलशाद गार्डन ए पॉकेट के मेन गेट पर कूड़े का ढेर, लोगों को हो रही परेशानी

बता दें कि दिल्ली के तीनों नगर निगम में बीजेपी काबिज है और भारतीय जनता पार्टी लगातार तमाम बड़े बड़े वादे तो करती है. लेकिन सच्चाई यही है कि खानपुर वार्ड में नगर निगम की गाड़ी कूड़ा उठाने के लिए आती ही नहीं है. साथ ही एमसीडी ने एक प्राइवेट कंपनी एसएसआईएल के साथ टाई अप भी किया है, लेकिन कूड़ा उठाने को कोई भी राजी नहीं है. जिसकी वजह से लोगों को काफी समस्याएं हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details