दिल्ली

delhi

खेल और खिलाड़ी प्राथमिकता, DDCA में फैले भ्रष्टाचार को करेंगे खत्म : सिद्धार्थ

By

Published : Oct 22, 2021, 10:41 PM IST

DDCA चुनाव में सचिव पद के लिए पूर्व रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ साहिब सिंह वर्मा मैदान में उतरे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी टीम DDCA और क्रिकेट को बेहतर बनाने के साथ फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ रही है.

खेल और खिलाड़ी प्राथमिकता : सिद्धार्थ
खेल और खिलाड़ी प्राथमिकता : सिद्धार्थ

नई दिल्ली:दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (Delhi and District Cricket Association) चुनाव को लेकर कुछ ही दिन शेष है. DDCA चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है. वहीं सचिव पद पर चुनावी मैदान में उतरे पूर्व रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि वह और उनकी टीम DDCA और क्रिकेट को बेहतर बनाने के साथ फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनावी मैदान में उतरी है. उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ी उनके लिए प्राथमिकता हैं. इसके अलावा वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ ने कहा कि क्रिकेट और खिलाड़ी प्राथमिकता हैं. क्रिकेट को बेहतर बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं. साथ ही कहा कि क्लब की सुविधा को भी बेहतर बनाया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई बार खिलाड़ी अच्छा नहीं खेल पाते हैं और वह टीम से ड्राप कर दिए जाते हैं. उसके बाद वह तनाव में आ जाते हैं.

खेल और खिलाड़ी प्राथमिकता : सिद्धार्थ

ये भी पढ़ें-फिरोजशाह कोटला में होगा विराट कोहली स्टैंड, अनावरण के समय टीम रहेगी मौजूद

ऐसे में खिलाड़ियों के मेंटल हेल्थ पर काम करने की भी जरूरत है, जिससे कि वह हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें. सिद्धार्थ ने कहा कि जिस तरीके से पुरुष खिलाड़ियों को सुविधा मिलती है उसी तरह की महिला खिलाड़ियों की भी सुविधा मिले, यह सुनिश्चित किया जाएगा. खिलाड़ियों की पेंशन के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि अगर जीत कर आते हैं तो खिलाड़ियों की पेंशन को शुरू करवाएंगे और यह प्रस्ताव पहली ही मीटिंग में रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें-DDCA की मीटिंग में चले लात घूंसे, गंभीर बोले- भंग करो डीडीसीए

DDCA चुनाव के लिए तीन दिन मतदान होगा. मतदान 25, 26 और 27 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोज शाह कोटला में सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक होगा. वहीं सिद्धार्थ साहिब सिंह वर्मा की टीम में सूर्य प्रकाश शर्मा संयुक्त सचिव, अजय शर्मा निदेशक, गुरप्रीत सरीन निदेशक, श्याम शर्मा निदेशक पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details