दिल्ली

delhi

Encounter In Noida: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 4, 2023, 1:55 PM IST

चेकिंग के दौरान थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस की लूट और चोरी करने वाले बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें 2 बदमाश नितिश राणा और सुमित गोली लगने से घायल हैं. दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस इलाज करवा रही है. कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. Encounter between police and miscreants in Noida, Encounter In Noida

Etv Bharat
Etv Bharat

डीसीपी मुख्यालय विशाल पांडेय का बयान

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 58 में आज शनिवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. पुलिस के साथ हुई बदमाशों की इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में पकड़कर इलाज के लिए भेजा है. बता दें कि ये दोनों बदमाश एनसीआर में लूट और चोरी के की कई वारदात को अंजाम दे चूके हैं. मुठभेड़ में पकड़े गए एक आरोपी पर एनसीआर में 28 मामले दर्ज हैं. वहीं दूसरे आरोपी पर आठ मामले दर्ज हैं.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी मुख्यालय विशाल पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं. यह दोनों नोएडा ही नहीं दिल्ली, गाजियाबाद सहित अन्य कई जगहों पर लूट की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं. आज भी यह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे. जिसकी सुचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह सेक्टर-58 पुलिस द्वारा लैबर चौक के पास चेकिंग की जा रही थी, इसी दौरान एक बाइक को रूकने का इशारा किया गया. लेकिन वह नहीं रूके और भागने लगे. पुलिस द्वारा उनका पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फयरिंग कर दी. इस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चला दी. जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गये हैं पुलिस ने जिन बदमाशों को पकड़ा है,

आरोपियों की पहचान नितिश राणा उर्फ नितिश बिहारी और सुमित के रूप में हुई है. इनके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल और 2 अवैध तमंचे, 2 खोखा व 3 जिन्दा कारतूस बरामद हुए है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details