दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Jan 3, 2021, 7:03 PM IST

delhi-top-ten-news-till-7-pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7PM

  • गाजियाबाद श्मशान घाट हादसा: अब तक 18 की मौत, मृतकों के परिजनों को 2 लाख का मुआवजा

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में बंबा रोड पर श्मशान घाट परिसर में गैलरी की छत गिर गई. जिसमें अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है. हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रूपये देने का ऐलान किया है. इसकी पुष्टी डीएम ने भी की है.

  • सड़क किनारे सो रही बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, बेटी के सामने किया रेप

नार्थ वेस्ट दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में एक वायरल वीडियो ने पुलिस के होश उड़ा दिए. इसमें सड़क पर लेटी महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया. पुलिस ने उस व्यक्ति को खोज लिया जिसने वीडियो बनाया और अब उन दरिंदों की तलाश कर रही है.

  • किसान आंदोलन: सक्रिय हुई ब्रिटेन की संस्था, किसान बोले- नहीं जानते किसने चस्पाए पोस्टर

किसानों के आंदोलन में ब्रिटेन का नेशनल सिख पुलिस एसोसिएशन मदद के लिए आगे आया. इसको लेकर भारतीय किसान संगठन भानू के पदाधिकारी अशोक चौहान ने बताया कि ब्रिटेन के लोगों के बारे में संगठन को कोई जानकारी नहीं है.

  • ऑफलाइन काउंसलिंग के लिए IP यूनिवर्सिटी ने दी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की जानकारी

द्वारका स्थित गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी द्वारा स्पेशल ऑफलाइन काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है. जिसकी अंतिम तारीख 6 जनवरी 2021 है.

  • आनंद विहार: सीएम केजरीवाल के खिलाफ BJP ने बूथ से बूथ पैदल मार्च निकाला

निगम का 13000 करोड़ रुपये बकाया की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आनंद विहार इलाके में बूथ से बूथ मार्च किया.

  • दिल्ली सरकार ने बनाई तमिल अकादमी, एन. राजा बने पहले उपाध्यक्ष

तमिल भाषा-संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार ने तमिल अकादमी का गठन किया है. निगम के पूर्व पार्षद और दिल्ली तमिल संगम के सदस्य एन. राजा को इस अकादमी का उपाध्यक्ष बनाया गया है.

  • जहांगीरपुरी में बनी लोहे की सीढ़ियां, स्थानीय लोगों ने किया विधायक का शुक्रिया

जहांगीरपुरी से बाहरी रिंगरोड पर आम आदमी पार्टी के बुराड़ी विधायक संजीव झा ने लोहे की सीढ़ियां बनवाई है. जिससे अब लोगों को राहत मिलेगी.

  • चांदनी चौक: सौंदर्यीकरण के लिए तोड़ा गया प्राचीन हनुमान मंदिर, BJP ने AAP को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग और शाहजहानाबाद डेवलपमेंट बोर्ड के द्वारा चांदनी चौक मेन मार्केट का सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है, लेकिन इस बीच आज तड़के सुबह 4 बजे चांदनी चौक मेन मार्केट में स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर को दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा तोड़ दिया गया.

  • ख्याला में एक और हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में हत्या की एक और वारदात सामने आई है. जिसमें विक्की और उसके साथियों ने भोला नाम के युवक की रॉड और डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

  • ऑटो में बैठाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक बदमाश गिरफ्तार

शाहदरा पुलिस ने ऑटो में बिठा कर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details