दिल्ली

delhi

केजरीवाल बोले- बॉलीवुड से भी अच्छी फिल्में बना रहा ईडी, पढ़ें शाम पांच बजे तक की बड़ी खबरें

By

Published : Nov 12, 2022, 5:09 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 5:18 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल. कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें शाम पांच बजे तक की दस बड़ी खबरें.

delhi news hindi
शाम पांच बजे तक की बड़ी खबरें

  • बलि देने के लिए महिला ने किया नवजात का अपहरण, गिरफ्तार होने पर सुनाई चौंकाने वाली कहानी

दिल्ली में एक महिला ने अंधविश्वास के चलते नवजात का अपहरण कर (Woman arrested for kidnapping newborn) लिया. पूछताछ में उसने अपने पिता को पुनर्जीवित करने के लिए नवजात की बलि की बात बताई, जिसे सुनकर सभी लोग सकते में आ गए. उसने और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए. पढ़ें पूरी खबर...

  • केजरीवाल ने कहा- बॉलीवुड से अच्छी फिल्में आजकल ईडी बना रहा है

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ईडी और सीबीआई की कार्रवाई पर तंज कसा है.

  • जान गवां कर भी दो लोगों को नई जिंदगी दे गई नन्हीं माहिरा

हरियाणा के मेवात जिले के नूह की रहने वाली 18 माह की माहिरा को बचाया नहीं जा सका. उसे छह नवंबर को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन शुक्रवार को उसने आखिरी सांस ली. लेकिन माहिरा ने जाते-जाते दो लोगों की जिंदगी बचा ली. (18 months old Mahira organ saved lives of two people)

  • एलजी ने देवदत्त की तरह जनता पर तीर चलाया, हमने सिद्धार्थ की तरह योग क्लास जारी रखवाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने योगा क्लास पर बैन लगाने को लेकर उपराज्यपाल पर जमकर हमला बोला (Kejriwal attacked Lieutenant Governor). और क्या कहा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

  • गाजियाबाद: मदरसे में छठी क्लास की छात्रा से दो महीने तक रेप, प्रिंसिपल पर आरोप

गाजियाबाद के एक मदरसे में छठी क्लास में पढ़ने (rape incident in madrasa) वाली छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. परिवार का आरोप है कि मदरसे के प्रिंसपल ने उनकी बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

  • दिल्ली महिला आयोग की टीम ने नाईजीरियन लड़की को तस्करों के चंगुल से छुड़ाया

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने दिल्ली पुलिस और एनजीओ शक्ति वाहिनी के साथ मिलकर एक नाइजीरियन लड़की को तिलक नगर इलाके से तस्करों के चंगुल से छुड़ाया. उसे देह व्यापार में धकेलने के लिए नाइजीरिया से दिल्ली लाया गया था. आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट की मांग की है.

  • गाजियाबाद: पुरुषों की पार्टी में बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ केस

गाजियाबाद में पुरुषों की एक पार्टी में बार बालाओं का डांस (Bar girls dance) आयोजित कराया गया. शराब का दौर चला और बार बालाओं पर रुपये लुटाए गए. किसी ने पार्टी का वीडियो वायरल (video went viral) कर दिया. अब पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • हिमाचल विधानसभा चुनाव: सराज के शिल्हीबागी में दो मशीनें खराब, लगी है लंबी कतार

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज शनिवार को मतदान (Himachal voting 2022) हो रहा है. सुबह आठ बजे से मतदान जारी है. वोटरों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतारें लगी हैं.

  • बिपाशा बसु ने गुडन्यूज के साथ फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक, जानिए क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम

बिपाशा बसु ने बेटी होने की खबर को कंफर्म कर सोशल मीडिया पर नन्हीं परी की पहली झलक शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है.

  • गुजरात में राहुल गांधी की रैलियों की संभावना तलाश रही कांग्रेस

गुजरात में एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होने हैं. कांग्रेस नेता चाहते हैं कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) यहां रैलियां करें. दरअसल राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा के कारण हिमाचल में प्रचार नहीं किया. ईटीवी भारत के वरिष्ठ संवाददाता अमित अग्निहोत्री की रिपोर्ट.

Last Updated : Nov 12, 2022, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details