दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल के बयान और गंगाराम अस्पताल पर FIR से खफा DMA

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने पत्र जारी करते हुए कहा कि दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन मज़बूती से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान की निंदा करता है. एसोसिएशन ने कहा है कि दिल्ली के सीएम ने कोरोना मरीजों की भर्ती और टेस्ट को लेकर डॉक्टरों को चेतावनी दी और अस्पतालों को धमकी. इसकी हम निंदा करते हैं.

By

Published : Jun 7, 2020, 9:08 AM IST

Updated : Jun 7, 2020, 9:19 AM IST

delhi medical association condemn fir against sir ganga ram hospital coronavirus outbreak
केजरीवाल के बयान और सर गंगाराम अस्पताल पर FIR से खफा DMA

नई दिल्ली: दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने सीएम केजरीवाल के बयान पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही एसोसिएशन ने सर गंगा राम अस्पताल के ख़िलाफ़ FIR पर भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है.

दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने पत्र जारी करते हुए कहा कि दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन मज़बूती से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान की निंदा करता है.

एसोसिएशन ने कहा है कि दिल्ली के सीएम ने कोरोना मरीजों की भर्ती और टेस्ट को लेकर डॉक्टरों को चेतावनी दी और अस्पतालों को धमकी. इसकी हम निंदा करते हैं.

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि सर गंगाराम अस्पताल के ख़िलाफ़ FIR करवाना निंदनीय है. ये पूरी मेडिकल बिरादरी का उत्साह भंग कर रहा है.

आपको बता दें, लगातार ख़बरें आ रही थीं कि दिल्ली के कुछ अस्पताल कोरोना मरीज़ों को अस्पताल में भर्ती नहीं कर रहे हैं. ऐप पर बेड खाली दिखाते हैं, लेकिन अस्पताल बेड ना होने का हवाला देते हुए भर्ती करने से मना कर देते हैं.

ऐसी ख़बरें आने के बाद ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि प्राइवेट अस्पताल ब्लैक मेलिंग कर रहे हैं. उन्हें कोरोना के मरीज़ों को भर्ती करना ही पड़ेगा.

इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने ये भी कहा था कि वो अपनी सरकार का एक आदमी निजी अस्पतालों में बिठाएंगे.

Last Updated : Jun 7, 2020, 9:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details