दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपहरण और लूटपाट करने वाला नामी बदमाश गिरफ्तार, आठ साल से था फरार

दिल्ली के मोती बाग इलाके में अपहरण और लूट की वारदात में फरार बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. 8 साल बाद यह बदमाश पुलिस के हाथ लगा. आरोपी के ऊपर पहले से ही 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Sep 3, 2020, 10:00 AM IST

delhi crime branch arrested miscreants involved in robbery absconded from 8 years
8 साल से फरार लूटपाट में शामिल बदमाश हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली:मोती बाग इलाके में अपहरण और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए एक बदमाश को क्राइम ब्रांच ने 8 साल बाद गिरफ्तार किया है. 2012 में हुई इस वारदात के मामले में आरोपी लगातार फरार चल रहा था. अदालत द्वारा उसे भगोड़ा भी घोषित किया जा चुका था. पकड़े गए आरोपी लियाकत के खिलाफ 13 आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं.

8 साल से फरार लूटपाट में शामिल बदमाश हुआ गिरफ्तार

अतिरिक्त आयुक्त बीके सिंह के अनुसार, क्राइम ब्रांच की इंटरस्टेट सेल को सूचना मिली कि 2012 से फरार चल रहा लियाकत मेवात में छिपा हुआ है. 2012 में दर्ज अपहरण और लूट की वारदात में उसके खिलाफ साउथ कैंपस थाने में मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में अदालत ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा है. वह रात के समय अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए आएगा. इस जानकारी पर एसीपी संदीप लांबा की देखरेख में इंस्पेक्टर नीरज चौधरी, एएसआई राकेश कुमार और राजकुमार की टीम मेवात पहुंची. मुखबिर की निशानदेही पर उन्होंने आरोपी लियाकत को पकड़ लिया.

कई राज्यों में करता था वारदात

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि मोती बाग इलाके में उन्होंने लूट और अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में उसके दो साथी गिरफ्तार हुए थे, लेकिन वह फरार चल रहा था. आरोपी हरियाणा के पलवल स्थित मेवात का रहने वाला है. वह काफी समय से आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा है. उसके खिलाफ पहले से हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र और दिल्ली में 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की जानकारी साउथ कैंपस थाना पुलिस को दे दी है. बदमाश के खिलाफ पहले डकैती, लूट, हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट और चोरी के मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details