दिल्ली

delhi

Tejashwi Yadav Baby : तेजस्वी यादव के पिता बनने पर पर सीएम केजरीवाल ने कुछ इस तरह दी बधाई !

By

Published : Mar 27, 2023, 12:48 PM IST

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पुत्री हुई है. इस बात की जानकारी खुद तेजस्वी ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपनी नवजात बच्ची की फोटो भी शेयर की है. अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने तेजस्वी यादव को पिता बनने पर बधाई दी.

delhi news
सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पुत्री रत्न की प्राप्ति पर ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पवित्र नवरात्र के दिनों में माता रानी के इस आशीर्वाद के लिए आपको एवं आपके पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई तेजस्वी जी. बिटिया रानी को खूब सारा दुलार एवं आशीर्वाद, ईश्वर आपके परिवार को सदा ख़ुश रखें. दरअसल, केजरीवाल ने ये ट्वीट तेजस्वी यादव के ट्वीट पर किया है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इसी ट्वीट को पोस्ट करते हुए केजरीवाल ने तेजस्वी को बधाई दी है. इसके अलावा शिवसेना की रक्षा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन व राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी, आप विधायक नरेश बाल्यान और वरिष्ठ पत्रकार चित्रा त्रिपाठी, अभिसार शर्मा व आरफा खानम शेरवानी ने भी तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिप्लाई कर बधाई दी है.

बता दें कि गर्भवती होने के बाद से तेजस्वी की पत्नी राजश्री दिल्ली स्थित घर पर ही रह रहीं थीं. यहां डॉक्टरों द्वारा उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही थी. राजश्री ने दिल्ली स्थित एक अस्पताल में ही बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि तेजस्वी यादव को लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित मुख्यालय बुलाया था, तब तेजस्वी यादव ने अपनी पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देते हुए पूछताछ में आने के लिए असमर्थता जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें :Chaiti Chhath Puja 2023: आज चैती छठ का तीसरा दिन, शाम को अस्ताचलगामी सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य

दूसरी बार सीबीआई के बुलाने पर तेजस्वी ने बिहार विधानसभा का सत्र चलने की बात कही थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सीबीआई के समन को निरस्त करने की मांग की थी, जिसे खारिज करते हुए कोर्ट ने तेजस्वी को 25 मार्च को पूछताछ के लिए सीबीआई के सामने पेश होने का निर्देश दिया था. 25 मार्च को सुबह 10.30 बजे तेजस्वी सीबीआई के सामने पेश हुए थे. जहां दोपहर तक चली पूछताछ के बाद वह वापस अपने घर चले गए थे.

ये भी पढ़ें :Corona Virus: वैक्सीन का असर समय के साथ खत्म हो रहा, इसलिए संक्रमण बढ़ाः डॉ. राम एस उपाध्याय

ABOUT THE AUTHOR

...view details