दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 25, 2021, 6:08 PM IST

ETV Bharat / state

शिक्षा निदेशक के वीडियो पर सियासत जारी, दिल्ली बीजेपी ने मांगा शिक्षा मंत्री का इस्तीफा

दिल्ली के शिक्षा निदेशक उदित प्रकाश का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वे ये कहते हुए नजर आए थे कि प्रश्न के जवाब में प्रश्न लिखने से भी दो अंक मिल जाएंगे, हमारी सीबीएसई से बात हो गई है. इसी वीडियो को लेकर सियासत तेज हो गई है.

bjp protested
बीजेपी का प्रदर्शन

नई दिल्ली: शिक्षा निदेशक उदित प्रकाश अपने एक वीडियो को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. वीडियो में उदित ये कहते नजर आए थे कि सीबीएसई से हमारी बात हो गई है. प्रश्न के बदले प्रश्न लिखने से भी दो अंक मिल जाएंगे, जिसके बाद काफी विवाद हुआ है. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसको लेकर सियासत भी तेज हो गई है. इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित आवास पर विरोध प्रदर्शन किया.

देखिए वीडियो,

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और शिक्षा निदेशक उदित प्रकाश के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं इस प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी शामिल हुए, जिन्होंने शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया से इस्तीफा मांगा और उपराज्यपाल से शिक्षा निदेशक उदित प्रकाश पर कार्रवाई करने की मांग की है.

पढ़ें-आप पार्षदों ने साधा भाजपा पर निशाना, टाउन वेंडिंग कमिटी की नीति पर उठाए सवाल


वहीं, दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा निदेशक उदित प्रकाश बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. वो बच्चों को नकल करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षा निदेशक बच्चों से यह कह रहे हैं कि आप कुछ भी लिख दो नंबर मिल जाएंगे. गुप्ता ने कहा कि उदित खुद बयां कर रहे हैं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का स्तर कितना केजरीवाल सरकार में गिर गया है.

पढ़ें-चाणक्यपुरी: होटल के कमरे में दोस्त ने ही किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details