दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

आंध्र प्रदेश से 500 किलो गांजा लेकर दिल्ली सप्लाई करने आया था ड्राइवर, गिरफ्तार

500 किलो गांजे के साथ क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है, जो आंध्र प्रदेश से ट्रक में छिपाकर गांजा ला रहा था.

By

Published : Jul 2, 2020, 8:36 PM IST

Crime branch narcotics cell arrested a driver with 500 kg hemp from ghazipur
आंध्र प्रदेश से गांजा लेकर आया ड्राइवर चढ़ा पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश से ट्रक में गांजे की खेप छिपाकर लाए एक शख्स को क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया है. इस ट्रक से 500 किलो गांजा बरामद किया गया है, जो ट्रक में बने खुफिया जगह पर छुपाया गया था. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह इस ट्रक को बागपत ले जा रहा था. उसे एक चक्कर के लिए 30 हजार रुपये मिलते थे. पुलिस मुख्य तस्कर की तलाश कर रही है.

आंध्र प्रदेश से गांजा लेकर आया ड्राइवर चढ़ा पुलिस के हत्थे
डीसीपी राकेश पवारिया के अनुसार नारकोटिक्स सेल ड्रग तस्करी करने वाले गैंग को लेकर काम कर रही थी. इस दौरान एसआई विनोद को सूचना मिली कि ट्रक में गांजा लेकर गाजीपुर स्थित श्मशान घाट के पास एक शख्स आएगा. यह खेप आंध्र प्रदेश से वह सप्लाई करने के लिए ला रहा है. इस जानकारी पर एसीपी जेएन झा की देखरेख में इंस्पेक्टर राम मनोहर की टीम ने उस जगह पर जाल बिछाया. कुछ देर बाद यहां पर चालक ट्रक लेकर आया तो पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया.
500 किलो गांजा
खुफिया जगह में छिपा रखा था गांजा

पुलिस ने जांच में पाया कि ट्रक में एक खुफिया जगह बना कर वहां पर पांच-पांच किलो गांजे के पैकेट छिपाए गए हैं. यहां से 100 पैकेट बरामद किए गए, जिनमें 500 किलो गांजा रखा था. इसे लेकर एनडीपीएस एक्ट का मामला क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया है. वहीं आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी दी है. इसकी मदद से पुलिस अन्य आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.


एक चक्कर के मिलते थे 30 हजार रुपये

आरोपी गुलफाम ने पुलिस को बताया कि वह यूपी रोडवेज में चलने वाली बस में ड्राइवर था. इस दौरान उसकी मुलाकात बागपत के कुछ लोगों से हुई जो गांजा बेचने का काम करते थे. उन्होंने उसे आंध्र प्रदेश से गांजा लाने के लिए 30 हजार रुपये प्रत्येक चक्कर देने का वादा किया था. कुछ दिन पहले उसे एक ट्रक दिया गया जो साबुन से भरा हुआ था. इसे हैदराबाद पहुंचाना था और वहां से राजमुंद्री इलाके से गांजा लेकर आना था. इसमें से कुछ गांजा गाजीपुर में उतारने के बाद उसे बागपत जाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details