दिल्ली

delhi

दिल्ली में संगठन को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस ने शुरू किया 'अपने बूथ से जुड़े अभियान'

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 5, 2024, 10:10 PM IST

Delhi congress: दिल्ली में संगठन को मजबूत बनाने के लिए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने 'अपने बूथ से जुड़ें' अभियान को लॉच किया. इस अभियान के तहत गूगल फार्म सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म सहित वेबसाइट और कार्यकर्ताओं के सभी ग्रुपों पर उपलब्ध करा दिया गया है.

कांग्रेस ने शुरू किया 'अपने बूथ से जुड़ें अभियान'
कांग्रेस ने शुरू किया 'अपने बूथ से जुड़ें अभियान'

कांग्रेस ने शुरू किया 'अपने बूथ से जुड़ें अभियान'

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने शनिवार को दिल्ली में संगठन को मजबूत बनाने के लिए 'अपने बूथ से जुड़े अभियान' को गूगल फार्म भरकर लॉच किया. लवली ने कहा कि संगठन मजबूत बनाने की इस महत्वपूर्ण शुरुआत में बूथ स्तर पर गूगल फार्म भरवाकर दिल्ली वालों को जोड़ने की जिम्मेदारी सभी बीएलए-1 (बूथ लेवल एजेंट) सहित जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों सहित सभी कार्यकर्ताओं की है.

गूगल फार्म में नाम, वर्ग, पता, विधानसभा, जिला, संसदीय क्षेत्र सहित एपिक संख्या और पोलिंग बूथ तक की जानकारी उपलब्ध करानी है. कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के बूथ मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश गर्ग द्वारा किया गया. गूगल फार्म सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित वेबसाईट और कार्यकर्ताओं के सभी ग्रुपों पर उपलब्ध करा दिया गया है.

अपने बूथ से जुड़ें अभियान कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने गूगल फॉर्म मौके पर भरा. इस दौरान अरविंद सिंह लवली ने कहा कि सभी बीएलए-1 सहित प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता से अपील की. और, कहा कि पार्टी का सैनिक होने के नाते प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक लोगों को "अपने बूथ से जुड़े" अभियान से जोड़े. कार्यकर्ता पार्टी की इस मुहिम को आंदोलन का रुप दें. बूथ स्तर पर जुड़ने के इस कार्यक्रम की शुरुआत आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जमीन मजबूत बनाने के लिए करना है. क्योंकि लोकसभा चुनाव 2024 राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा जाएगा.

लवली ने कहा कि कांग्रेस के पास भाजपा और आम आदमी पार्टी से मजबूत लीडरशीप है, हमें सिर्फ प्रयास करने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि ‘‘अपने बूथ से जुड़े’’ अभियान के तहत सभी जिला व ब्लाक कांग्रेस कमेटियां अपने-अपने क्षेत्र में बैठकें आयोजित कर छोटे, मझले, मध्यम, बड़े नेताओं सहित पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, निगम पार्षद, पूर्व निगम पार्षद व चुनाव लड़े प्रत्याशियों को भी गूगल फार्म के अंतर्गत पंजीकृत करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details