दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाली देने वालों को फॉलो करते हैं PM मोदी, बुक लॉन्च पर बोले CM केजरीवाल

सीएम केजरीवाल एक पुस्तक का लोकार्पण करने के लिए दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब पहुंचे. जहां उन्होने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 24, 2019, 11:07 PM IST

Updated : Mar 24, 2019, 11:31 PM IST

सीएम केजरीवाल ने 'वादा फ़रामोशी' किताब की लांच

नई दिल्ली: मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की पड़ताल वाले आरटीआई पर आधारित किताब का दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में विमोचन हुआ. इसका विमोचन सीएम केजरीवाल ने किया. इस किताब को तीन लोगों ने मिलकर लिखा है.

इस किताब का विमोचन करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. अरविंद केजरीवाल ने अपने सम्बोधन में किताब के लेखकों को बधाई दी.

'मोदी युग में किताब निकालने की हिम्मत'
सीएम केजरीवाल ने किताब के सभी लेखकों को बधाई देते हुए कहा कि मोदी युग मे किताब निकालने की इन्होंने हिम्मत की है. केजरीवाल ने यह भी कहा कि मोदी युग में सूचनाएं निकालना हिम्मत की काम है. आरटीआई से जुड़ी रही अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2001 में मेरी अरुणा रॉय से मुलाकात हुई, उन्हें मैं अपना आरटीआई गुरु मानता हूं.

सीएम केजरीवाल ने 'वादा फ़रामोशी' किताब की लांच

उन्होंने कहा कि आज कोई भी सवाल पूछने से डरता है. कोई भी सवाल पूछता है तो उसके साथ गाली गलौज की जाती है. केजरीवाल ने यह भी कहा कि उन गाली गलौज करने वालों को मोदी जी फॉलो करते हैं.

तमाम लेखक रहे मौजूद
इस कार्यक्रम में देश के पहले सूचना आयुक्त वजाहत हबीबुल्लाह, वरिष्ठ पत्रकार परांजॉय गुहा ठाकुरता और संजय हेगड़े ने भी इस किताब और आरटीआई को लेकर अपनी बात रखी.


Last Updated : Mar 24, 2019, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details