दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 8, 2022, 6:44 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली में बीजेपी ने किया आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली नगर निगम चुनाव के पहले दोनों प्रमुख दलों भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को भाजपा ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर जोरदार ढंग से विरोध प्रदर्शन किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: देश की राजधानी में दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर बीजेपी ने प्रदर्शन किया (BJP protest in Delhi). करीब दोपहर 2 बजे नमो साइबर योद्धा की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं का यहां आना शुरू हुआ. इससे पहले यहां पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों ने उन्हें पार्टी कार्यालय से ठीक 500 मीटर की दूरी पर रोक दिया. पुलिस ने इस दौरान बेरिकेट लगाकर प्रदर्शनकारियों को आगे जाने से रोक दिया. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाते रहे. कुछ देर बाद सभी भाजपा कार्यकर्ता लौट गए.

ये भी पढ़ें:-सीएम अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और सुकेश का पॉलीग्राफ टेस्ट हो : मनोज तिवारी

क्या बोले प्रदर्शनकारी : भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे शहजाद पूनावाला ने कहा कि सुकेश चन्द्रशेखर ने आज दिल्ली एलजी के नाम एक और चिट्ठी लिखी है, जिसमें आप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सुकेश के मामले में लाई डिटेक्टर टेस्ट कराई जाए.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों की जांच होनी चाहिए. क्योंकि सुकेश से करोड़ों रुपए लेकर पंजाब और गोवा के चुनाव में लगाए गए.उन्होंने आशंका जताई कि क्या गुजरात और हिमाचल चुनाव में पैसा यहीं से आ रहा है.यह सवाल का जवाब मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल वसूली गैंग चला रहे हैं और इनके दो मंत्री सतेंद्र जैन और कैलाश गहलोत का इस्तीफा होना चाहिए.

बीजेपी ने किया आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

सभी जिलों में उतरे हैं नमो साइबर योद्धा : शहजाद पूनावाला ने कहा कि यहां सांकेतिक प्रदर्शन के अलावा नमो साइबर योद्धा दिल्ली के सभी जिलों में उतरे हैं. इस दौरान हाथ में बैनर लिए भाजपा कार्यकर्ता विरोध जताते हुए दिखे. बैनर पर लिखा था जब मिल बैठेंगे चार यार, खूब होगा भ्रष्टाचार इन तिहाड़.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली के प्राइमरी स्कूल में आज छुट्टी कल से छात्र जाएंगे स्कूल, मास्क अनिवार्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details