दिल्ली

delhi

24 अकबर रोड के बाहर BJP का विरोध प्रदर्शन, कहा- माफी मांगें राहुल

By

Published : Nov 15, 2019, 8:10 PM IST

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने 24 अकबर रोड के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी नेता राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कह रहे हैं.

बीजेपी का प्रदर्शन

नई दिल्ली:राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद दिल्ली बीजेपी ने मनोज तिवारी के नेतृत्व में 24 अकबर रोड पर कांग्रेस के कार्यालय के बाहर एक विशाल विरोध प्रदर्शन किया. जिसमें सार्वजनिक तौर पर राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा गया.

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

बता दें राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर विवादित बयान दिया था. जिसको लेकर दिल्ली भाजपा के सभी नेताओं ने राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा.

'राहुल गांधी मांगें माफी'

सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले की सुनवाई करते हुए फैसला भाजपा सरकार के पक्ष में सुनाया. साथ ही साथ राहुल गांधी को भी इस पूरे मामले में फटकार लगाते हुए माफी मांगने के आदेश दिए. जिसके बाद राहुल गांधी ने कोर्ट में माफी भी मांगी.

'माफी मांगें राहुल'

बीजेपी के निशाने पर राहुल

कोर्ट के फैसले के बाद से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी भाजपा के निशाने पर लगातार बनी हुई है. आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है. इसी बीच मनोज तिवारी की अध्यक्षता में दिल्ली भाजपा के सभी नेताओं ने मिलकर 24 अकबर रोड की तरफ न सिर्फ मार्च किया, बल्कि एक विशाल धरना प्रदर्शन भी किया.

बता दें इस धरना प्रदर्शन की शुरुआत विज्ञान भवन से हुई. जहां से मनोज तिवारी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च करते हुए 24 अकबर रोड तक धरना प्रदर्शन किया और राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details