दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

यूपी के वोटर्स से दिल्ली में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया संवाद

दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने वसंत कुंज इलाके में उत्तर प्रदेश के वोटरों जो दिल्ली मे रहते हैं, उनके साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने 2022 के पहले 'मन की बात' कार्यक्रम को भी सुना.

By

Published : Jan 30, 2022, 6:20 PM IST

यूपी के वोटर्स से बीजेपी सांसद ने किया संवाद
यूपी के वोटर्स से बीजेपी सांसद ने किया संवाद

नई दिल्ली :उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का रंग अब दिल्ली में भी देखने को मिल रहा है. यहां पर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने वसंत कुंज इलाके में उत्तर प्रदेश के वोटरों जो दिल्ली मे रहते हैं, उनके साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने 2022 के पहले 'मन की बात' कार्यक्रम को भी सुना.

महरौली जिले के जिला अध्यक्ष जगमोहन महलावत के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन कराया गया था. जिसमें उत्तर प्रदेश के रहने वाले लोग भारी संख्या में संवाद कार्यक्रम में पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने मन की बात कार्यक्रम को भी सुना. दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार 300 से ज्यादा सीटें उत्तर प्रदेश में ला रही है.

यूपी के वोटर्स से बीजेपी सांसद ने किया संवाद

वहीं जाट और गुर्जरों के वोटों को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे साथ जाट भाई भी और गुर्जर भाई भी साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश के निवासियों जो दिल्ली मे रहते हैं उनसे अपील की कि वो उत्तर प्रदेश मे मतदान के समय जरूर जाकर वोटिंग करें और अपने जानने वालों को भी राष्ट्र निर्माण के लिए वोटिंग करने के लिए बोलें.

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में दोबारा काबिज होना चाहती है. जिसके लिए वो जी जान से जुटी हुई है. दिल्ली मे भी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के काफी संख्या में लोग रहते है. अब दिल्ली मे वहां के वोटर हैं उनके लुभाने के लिए बीजेपी के नेताओं ने संवाद शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details