दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी हत्याकांड: मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस से मांग, दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई

दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के व्यक्ति की हत्या को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपील की है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो.

By

Published : Feb 12, 2021, 2:27 PM IST

bjp-mp-manoj-tiwari-demand-strict-against-in-manholpuri-murder-case
मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस से मांग

नई दिल्ली:दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के व्यक्ति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही दिल्ली की राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने एक बयान जारी कर दिल्ली पुलिस से अपील की है कि इस मामले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस से मांग
"बहुत कुछ इशारा करने वाली है घटना"


मनोज तिवारी ने कहा की दिल्ली के मंगोलपुरी में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. रिंकू शर्मा नाम के व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. यह घटना बहुत कुछ समझाने वाली और इशारा करने वाली है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. घटना चाहे किसी भी धर्म या संप्रदाय के लोगों के साथ हो हमेशा एक समान व्यवहार होना चाहिए.

"दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई"

मनोज तिवारी ने कहा कि इस हृदयविदारक घटना की सभी को जानकारी होनी चाहिए और समाज में नफरत फैलाने वाले लोग कौन हैं, इसकी भी जानकारी होनी चाहिए. दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि हम समाज में ऐसे लोगों के खिलाफ एक कड़ा संदेश दे सकें. पुलिस से हमारी मांग है कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details