दिल्ली

delhi

अपनी हार का बदला लेने के लिए सफाई कर्मियों को पीट रही है भाजपा : आप

By

Published : Dec 29, 2022, 4:13 PM IST

आप विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि वीडियो में लक्ष्मी नगर से भाजपा विधायक अभय वर्मा ने सफाई कर्मचारी को पीटा और गंदी गंदी गालियां दीं. विधायक के साथ रहने वाले लोगों ने भी सफाई कर्मचारी को पीटा. भाजपा अपनी हार का बदला लेने के लिए सफाई कर्मचारियों पर हमला करवा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आप विधायक कुलदीप कुमार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जनवरी, 2023 में मेयर का चुनाव होना है. मेयर किस पार्टी का बनेगा इसकी तस्वीर तो अगले महीने साफ हो पाएगी लेकिन इससे पहले आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. गुरुवार को आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि एमसीडी में पिछले 15 साल से भाजपा की सरकार थी. भाजपा वालों ने 15 साल में सिर्फ भ्रष्टाचार किया. सफाई कर्मचारियों को सैलरी नहीं दी, उनका शोषण किया. इनके 15 साल के कुशासन से तंग आकर दिल्ली की जनता ने काम करने वाली ईमानदार सरकार को चुना और एमसीडी में आप को बहुमत मिली. अब आलम यह है कि भाजपा अपनी हार का बदला लेने के लिए सफाई कर्मचारियों पर हमला करवा रही है. इस दौरान आप विधायक ने एक वीडियो भी मीडिया के साथ साझा किया.

वीडियो दिखाया और भाजपा विधायक पर आरोप
आप विधायक ने वीडियो जारी कर कहा कि वीडियो में लक्ष्मी नगर से भाजपा विधायक अभय वर्मा ने सफाई कर्मचारी को पीटा और गंदी गंदी गालियां दीं. विधायक के साथ रहने वाले लोगों ने भी सफाई कर्मचारी को पीटा. भाजपा ने एमसीडी चुनाव में हार का गुस्सा सफ़ाई कर्मचारी पर निकाला है. इस घटना से दलित समाज में भारी आक्रोश है क्योंकि एक चाबी के लिए सफाई कर्मचारी को पीटा गया है.

पुलिस में होगी शिकायत, प्रदर्शन भी होगा
आप विधायक ने कहा कि इस घटना के बाद यह साफ हो गया है कि भाजपा के लोग दलित समाज से घृणा करते हैं. भाजपा एमसीडी में हार गई और हार का बदला लेने के लिए इस तरह दलित समाज के लोगों पर आक्रमण कर रही है. आम आदमी पार्टी दलित समाज के साथ है. हम इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत करेंगे और एफआईआर दर्ज कराएंगे. भाजपा के खिलाफ शुक्रवार को सभी दलित समाज के लोग एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

यह भी पढ़ेंः परीक्षा केंद्र में सिख छात्रों को कृपाण और कड़ा पहनकर जाने पर छूट

यह भी पढ़ेंः मोहल्ला क्लीनिकों में अब 1 जनवरी से 450 टेस्ट फ्री होंगे, एलजी ने दी मंजूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details