दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

DU चुनाव: ABVP छात्र संघ तैयार, चारों सीटें जीतने का किया दावा

12 सितंबर को डीयू स्टूडेंट यूनियन के चुनाव होंगे. चुनाव के लिए सभी छात्र संगठनों ने भी तैयारियां शुरु कर दी है. इस चुनाव में छात्रसंघ ABVP के क्या कुछ मुद्दे रहेंगे. इस पर ईटीवी भारत ने डूसू के प्रेसिडेंट और ABVP के नेता शक्ति सिंह से बात की.

By

Published : Aug 22, 2019, 10:25 AM IST

Updated : Aug 22, 2019, 12:02 PM IST

ABVP के नेता शक्ति सिंह ETV BHARAT

नई दिल्ली: डीयू स्टूडेंट यूनियन के चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. 12 सितंबर को डीयू का हर एक छात्र डूसू की चार सीटों पर चुने जाने वाले प्रतिनिधियों के लिये वोट डालेगा. सभी ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है.

इस चुनाव में छात्रसंघ ABVP के क्या कुछ मुद्दे रहेंगे और किन मुद्दों को लेकर वो छात्रों के बीच जाएंगे. इस पर ईटीवी भारत ने डूसू के प्रेसिडेंट और ABVP के नेता शक्ति सिंह से बात की.

ABVP के नेता शक्ति सिंह ने जीत का किया दावा


पूरे साल सक्रिय रहा ABVP
इस दौरान शक्ति सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान की गई उपलब्धियां गिनाते हुए बताया कि ABVP ही एक ऐसा छात्र संगठन है जो पूरे साल छात्रों की मदद के लिए सक्रिय रहा और बढ़ चढ़कर हर एक छात्र के मुद्दे पर काम किया.

डीयू में हॉस्टल की कमी का मुद्दा उठाया
शक्ति सिंह ने बताया कि हमने लगातार छात्रों की ओर से डीयू में हॉस्टल की कमी का मुद्दा उठाया और इसको लेकर डीयू के वॉइस चांसलर से भी मुलाकात की, लेकिन वॉइस चांसलर की ओर से कोई मदद नहीं मिली.


दिव्यांश छात्रों के लिए बनाया स्पेशल रास्ता
इसके अलावा शक्ति सिंह ने बताया कि ABVP ने जो पिछले चुनाव में दिव्यांग छात्रों के लिए स्पेशल पाथ बनाने का वादा किया था वह भी पूरा किया है रामजस कॉलेज में टेक्टाइल पाथ का काम शुरु हो गया है जिससे कि दिव्यांश छात्रों को कैंपस में कहीं आने-जाने में कोई परेशानी ना हो.

चारों सीटों पर किया जीत का दावा
इसके अलावा शक्ति सिंह ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जिस प्रकार पिछले साल अखिल भारत विद्यार्थी परिषद ने पिछले साल डूसू की चार सीटों में से तीन सीटों पर कब्जा किया था. ठीक उसी तरह इस बार ABVP ना सिर्फ उन 3 सीटों पर बल्कि चौथी सीट पर भी अपना कब्जा करेगी.

Last Updated : Aug 22, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details