दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अलका ने PM पर साधा निशाना, बोलीं- 'साध्वी प्रज्ञा को टिकट देकर किया वोटों का ध्रुवीकरण'

अलका लांबा ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट देने पर बीजेपी पर चुटकी ली है. अलका ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी पर शब्दों का प्रहार किया.

By

Published : Apr 18, 2019, 6:36 PM IST

अलका ने PM पर साधा निशाना, बोलीं- 'साध्वी प्रज्ञा को टिकट देकर किया वोटों का ध्रुवीकरण'

नई दिल्ली: कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी के एक बयान पर आम आदमी पार्टी की चांदनी चौक विधायक अलका लांबा ने पलटवार किया है. अलका लांबा ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट देने पर चुटकी ली है.

कर्नाटक में पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, जिस पर अलका लांबा ने तंज कसते हुए साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से टिकट दिए जाने पर बीजेपी पर निशाना साधा. अलका लांबा ने टिवटर पर पीएम मोदी पर सीधे शब्दों से वार किया.

अलका लांबा ने लिखा कि 'प्रधानमंत्री मोदी जी को यह कहते सुन, शाह ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल का टिकट थमाते हुए कहा चिंता नहीं मोदी जी हम कौन से किसी से कम हैं ... विकास से ध्यान हटा सीधे आतंकी वारदात को अंजाम देने वाली भगवाधारी साध्वी को लाकर धर्म के नाम पर चुनावों का धुर्वीकरण कर दिया'.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल सीट पर कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के सामने मैदान में उतारा गया है. साध्वी प्रज्ञा मालेगांव धमाका मामले में आरोपी हैं और कई राजनीतिक पार्टियों के नेता साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details