दिल्ली

delhi

राजस्थान कांग्रेस में कलह पर बोले माकन, 'नहीं है कोई विद्रोह, पायलट से रोज हो रही बात'

By

Published : Jun 11, 2021, 1:57 PM IST

राजस्थान कांग्रेस में चल रही उठापठक के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने पार्टी में किसी भी तरह के विद्रोह की बात से इनकार किया है. माकन का कहना है कि सचिन पायलट से उनकी रोजाना बात हो रही है और सबकी बात सुनी जा रही है. मौजूदा समय में सब लोगों के साथ मिलकर ही जितने भी रिक्त पद हैं, भरे जाएंगे.

वीडियो रिपोर्ट
वीडियो रिपोर्ट

नई दिल्ली: शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर प्रदर्शन में शामिल हुए. इसी बीच जब उनसे राजस्थान कांग्रेस में चल रही हलचल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वहां ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. इस सवाल पर कि क्या सचिन पायलट नाराज हैं, माकन ने कहा कि उनकी रोजाना ही पायलट से बात हो रही है अगर वह नाराज होते तो उनसे बात नहीं होती.

वीडियो रिपोर्ट

पढ़ें- रीता बहुगुणा जोशी में मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं- सचिन पायलट

माकन ने साफ किया कि राजस्थान में जितने भी रिक्त पद हैं, वह चाहे कैबिनेट को लेकर हो या अन्य पद हों, उन्हें भरने की कवायद चल रही है. उन्होंने सचिन पायलट की प्रियंका गांधी से मुलाकात की भी पुष्टि की.

गौरतलब है कि राजस्थान में सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत गुट के बीच खींचतान लगातार सुर्खियों में है. इस बीच कांग्रेस विधायकों के एक गुट के विद्रोह की आशंका भी जताई जा रही है. हालांकि, मौजूदा समय में आलाकमान इसे रोकने की पूरी कोशिश करता दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details