दिल्ली

delhi

आप प्रवक्ता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Mar 11, 2021, 10:39 AM IST

Updated : Mar 11, 2021, 10:47 AM IST

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

raghav-chadha
आप प्रवक्ता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटीव

नई दिल्ली:राजेन्द्र नगर से आप विधायक और दिल्ली जल बोर्ड वाइस चैयरमैन राघव चड्ढा कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. राघव चड्ढा ने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करवाएं और सभी आवश्यक सावधानी बरतें.

अपने दूसरे ट्वीट में आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने लिखा कि कोरोना के लक्षण के बाद उन्होंने सैंपल दिया, टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने लिखा एहतियात के तौर पर अगले कुछ दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे.

राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बीते कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी हुई है. दिल्ली में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 300 से ज्यादा केस सामने आए. जबकि कोरोना से 3 लोगों की मौत भी हो गई. दिल्ली में इस समय 1900 एक्टिव केस हैं.

राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव

बात अगर पूरे देश की करें तो बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 17,927 नए मामले सामने आए हैं. 20652 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं, जबकि 133 लोगों ने जान गंवाई है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से लगातार कोरोना के 15 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं.

पढ़ें-हाशिवरात्रि: दूधेश्वर नाथ मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब

देशभर में अब तक कोरोना वैक्सीन डोज लेने वालों की कुल संख्या 2.52 करोड़ को पार कर गई. आज शाम 7 बजे तक वैक्सीन की 9,22,039 डोज दी गई.

Last Updated : Mar 11, 2021, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details