दिल्ली

delhi

सुर्खियों में बने रहने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हैं उपराज्यपाल: AAP

By

Published : Oct 28, 2022, 8:03 PM IST

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को LG के चिट्ठी लिखने पर AAP ने तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनके सुर्खियों में बने रहने का यह तरीका है.

प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज
प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली:दिल्ली केउपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखे जाने को लेकर शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता की. भारद्वाज ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखे जाने को सुर्खियों में बने रहने का तरीका बताया.

उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल मुख्यमंत्री को लव लेटर भेजकर पत्र मीडिया को दे देते हैं, ताकि वह सुर्खियों में बने रह सकें. यह मुख्यमंत्री के पद की गरिमा को गिराने वाला और अनादर करने वाला है.

भारद्वाज ने कहा कि छठ के त्योहार के 1 दिन पहले छठ घाटों की व्यवस्था बनाए रखने, कूड़ा इत्यादि निस्तारण की व्यवस्था करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा जाना केवल मुख्यमंत्री का अनादर करना और उनके पद की गरिमा को गिराना है. उपराज्यपाल केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए लव लेटर लिखते रहते हैं. मुख्यमंत्री तक पत्र पहुंचने से पहले ही वह मीडिया को अपना पत्र दे देते हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिवाली पर पूरी दिल्ली की सड़कों को कूड़ा कूड़ा कर दिया था. उम्मीद है इस बार छठ व्रतियों के लिए वह दिल्ली में कम से कम सड़कों से कूड़ा हटा लेंगे. उनके पास एक ही जिम्मेदारी है कूड़ा हटाने की वह भी ठीक से नहीं कर रहे हैं.

बीजेपी द्वारा छठ के दिन ड्राई डे की मांग करने के सवाल पर सौरभ भारद्वाज ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि हम तो पीते नहीं है. ऐसे में हमारे लिए तो हर दिन ड्राई डे है. हालांकि, बीजेपी को शराब पीने वालों से कुछ प्रेम है इसीलिए वह लगातार शराब बंद करने या शराब चालू करने को लेकर बेहद सक्रिय नजर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details