दिल्ली

delhi

पंजाब के मोंगा में AAP की किसान महापंचायत, केजरीवाल करेंगे संबोधित

By

Published : Mar 20, 2021, 10:48 PM IST

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को पंजाब के मोंगा में किसान आंदोलन को सम्बोधित करेंगे. यह आम आदमी पार्टी की दूसरी किसान महापंचायत होगी.

AAP  kisan mahapanchayat in Monga, Punjab
पंजाब के मोंगा में AAP की किसान महापंचायत

नई दिल्ली:तीन कृषि कानूनों के विरोध में आम आदमी पार्टी लगातार किसान पंचायत कर रही है. उप्र, के बाद रविवार को केजरीवाल पंजाब के मोंगा में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. मोंगा के बाघा पुराना स्थित अनाज मंडी में दोपहर 2 बजे केजरीवाल का सम्बोधन होगा.

तीसरी महापंचायत 4 अप्रैल को

पंजाब में होने वाली यह किसान महापंचायत आम आदमी पार्टी की दूसरी महापंचायत है. इससे पहले सीएम केजरीवाल तीनों कृषि कानूनों के विरोध में उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित कर चुके हैं. इसके बाद अप्रैल के पहले हफ्ते में आम आदमी पार्टी की एक और किसान महापंचायत प्रस्तावित है. आगामी 4 अप्रैल को हरियाणा के जींद स्थित हुडा केजरीवाल किसान महापंचायत को संबोधित करने वाले हैं.

अकाली, बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी ने एक बयान जारी कर कहा है कि तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के बाॅर्डर पर बैठे किसानों की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने काफी सेवा की है. किसानों की दैनिक जरूरतों के मद्देनजर पानी, शौचालय और वाईफाई समेत अन्य सुविधाएं मुहैया कराई हैं. आम आदमी पार्टी का कहना है कि तीन काले कृषि कानूनों को लाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार, कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल तीनों ही जिम्मेदार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details