दिल्ली

delhi

निगम के मुद्दे से लोगों को भटका रही है आप, केजरीवाल फंड जारी करें

By

Published : Dec 13, 2020, 7:46 PM IST

लगातार सातवें दिन भी दिल्ली BJP के पार्षद और दिल्ली के तीनों मेयर 13000 करोड़ रुपए की मांग को लेकर रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर के बाहर धरने पर बैठे रहे. दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम के बीच में चल रही फंड को लेकर खींचतान चरम पर पहुंच चुकी है. इस मामले पर दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने कहा कि AAP इस तरह के विरोध-प्रदर्शन दिल्ली की जनता का ध्यान मुद्दे से भटकाने के लिए कर रही है.

http://10.10.50.70//delhi/13-December-2020/dl-nrd-01-rajivbabbr-vis-7206718_13122020175426_1312f_01830_954.jpg
दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष की ईटीवी भारत से बातचीत

नई दिल्ली:रविवार को लगातार सातवें दिन भी दिल्ली BJP के पार्षद और दिल्ली के तीनों मेयर 13000 करोड़ रुपए की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर के बाहर धरने पर सारा दिन बैठे रहे. दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम के बीच में चल रही फंड को लेकर खींचतान अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है. रविवार को चार AAP विधायकों के द्वारा ग्रह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया जाना था. लेकिन उससे पहले ही AAP विधायकों को दिल्ली पुलिस के द्वारा डिटेन कर लिया गया. वहीं दूसरी तरफ कालकाजी से AAP विधायक और नेता आतिशी दिल्ली के उपराज्यपाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पहुंची और उनके साथ दिल्ली नगर निगम के तीनों नेता विपक्ष में मौजूद थे. जिन्हें दिल्ली पुलिस ने एलजी हाउस के बाहर ही डिटेन कर लिया.

दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष की ईटीवी भारत से बातचीत

ये भी पढ़िएः-सिंघु बॉर्डरः किसानों के पैरों का दर्द दूर करने लाई गई मसाज मशीन

इस पूरे मामले पर ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने स्पष्ट तौर पर कहा कि AAP इस तरह के विरोध-प्रदर्शन दिल्ली की जनता का ध्यान मुद्दे से भटकाने के लिए कर रही है. लेकिन BJP के पार्षद तब तक मुख्यमंत्री आवास के बाहर डटे रहेंगे जब तक निगम को उसके हक का फंड नही मिलता.


निगम के साथ मिलकर समस्या का हल निकालना होगा

कुल मिलाकर देखा जाए तो दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने बातचीत के दौरान स्पष्ट रूप से कहा कि जब तक 13000 करोड़ रुपए जो निगम का हक है. उसे दिल्ली सरकार जारी नहीं कर देती, तब तक BJP के पार्षद इसी तरह धरने पर बैठे रहेंगे. यह एक गंभीर समस्या है. इसके ऊपर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सामने आकर बातचीत करनी होंगी और निगम के साथ मिलकर समस्या का हल निकालना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details