दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शीला दीक्षित ने किया था शिलान्यास लेकिन आज तक नहीं बना ये अस्पताल

राजधानी दिल्ली के बदरपुर में एक ऐसा अस्पताल है, जिसका शिलान्यास होने के बावजूद सालों से निर्माण की बाट जोह देख रहा है. इस मुद्दे पर वर्तमान विधायक नारायण दत्त शर्मा और पूर्व विधायक एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

By

Published : Nov 16, 2019, 11:53 AM IST

Updated : Nov 17, 2019, 9:38 AM IST

इस अस्पताल का आज तक नहीं हुआ शिलान्यास

नई दिल्ली: बदरपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले मीठापुर में 100 बिस्तरों का अस्पताल बनना था, जिसका शिलान्यास 2008 में तत्कालीन दिल्ली की सीएम स्व. शीला दीक्षित ने किया था लेकिन वो अस्पताल आज तक नहीं बन पाया है.

इस अस्पताल का आज तक नहीं हुआ शिलान्यास

इस मुद्दे पर वर्तमान विधायक नारायण दत्त शर्मा और पूर्व विधायक एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों विधायकों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप
अस्पताल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के विधायक नारायण दत्त शर्मा ने पूर्व विधायक रामवीर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो झूठ का नारियल फोड़ा गया था और बिना किसी सोच समझ के चुनाव के समय वोट लेने के लिए उस समय की तत्कालीन मुख्यमंत्री के उपस्थिति में अस्पताल का शिलान्यास किया गया था.

वहीं इस पर पूर्व विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी का कहना है कि 2007 में उन्होंने अपने प्रयास से ग्राम सभा की जमीन को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग को दिलवाया था ताकि यहां पर 100 बिस्तरों का अस्पताल बन सके और उसके बाद 2008 में तत्कालीन दिल्ली की मुख्यमंत्री स्वर्गीय शिला दीक्षित की उपस्थिति में इस अस्पताल का शिलान्यास भी कराया था लेकिन मुझे दुख है कि अभी तक इस अस्पताल का निर्माण नहीं हो पाया हैं क्योंकि मैं 2008 में चुनाव हार गया था.

आपको बता दें इस अस्पताल को बनाने के लिए 2007 में 4000 गज ग्राम सभा की जमीन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी. वहीं 2008 में तत्कालीन दिल्ली के मुख्यमंत्री स्वर्गीय शीला दीक्षित की उपस्थिति में अस्पताल का शिलान्यास भी हुआ था.

Last Updated : Nov 17, 2019, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details