दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ऑक्सीजन संकट के बीच आगे आया Phoenix Group, 64 ऑक्सीजन सिलेंडर करवाए रिफिल

सर गंगा राम अस्पताल में Phoenix-Group ग्रुप की ओर से 64 इमरजेंसी ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करवाए गए. जिसके बाद सर गंगा राम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा ने इन सभी लोगों का धन्यवाद किया है.

By

Published : Apr 30, 2021, 11:44 AM IST

64 emergency oxygen cylinders refilled by phoenix group in sir ganga ram hospital
ऑक्सीजन की मदद के लिए आगे आए 19 व्यापारी

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत के बीच के कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. दरअसल अब कई व्यापारी वर्ग और उद्योगपति भी अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई के लिए मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में सर गंगा राम अस्पताल में Phoenix-Group ग्रुप की ओर से 64 इमरजेंसी ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करवाए गए.

वीडियो रिपोर्ट

सर गंगा राम अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा ने इन सभी लोगों का धन्यवाद किया है. उन्होंने कहा कि Pheonix group ग्रुप के 19 व्यापारियों ने कोरोना की इस विपदा में अस्पताल में खाली हो गए 64 ऑक्सीजन सिलेंडर को रिफिल कराकर मरीजों की मदद की है. डॉक्टर डीएस राणा ने सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया और उन्हें शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ेंः-'कई राज्यों को मांग से ज्यादा मिला ऑक्सीजन, दिल्ली के लिए भी दरियादिली दिखाए केंद्र'

64 ऑक्सीजन सिलेंडर का इस्तेमाल इमरजेंसी के लिए

अस्पताल प्रशासन की ओर से कहा गया कि व्यापारियों ने ऐसे समय में अस्पताल की मदद की है, जब ऑक्सीजन की बड़ी किल्लत से मरीजों की जान पर बन आई थी. अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया कि 64 ऑक्सीजन सिलेंडर का इस्तेमाल इमरजेंसी के लिए किया जाता है.

किसी भी मरीज को एक वार्ड से दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने के लिए इन ऑक्सीजन सिलेंडर का इस्तेमाल होता है, लेकिन इन दिनों लगातार यह ऑक्सीजन सिलेंडर खत्म हो रहे हैं. ऐसे में इन्हें बार-बार रिफिल कराना पड़ता है. लेकिन रेगुलर वेंडर इन सिलेंडर को रिफिल नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद 19 व्यापारियों के ग्रुप Pheonix की ओर से 64 ऑक्सीजन सिलेंडर्स को रिफिल करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details