दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 19, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Feb 19, 2019, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

शहीदों के नाम पर जमकर उड़ रही है कानून की धज्जियां, हो सकता है बड़ा हादसा!

शहीदों के नाम पर निकाली जानेवाली रैलियों में जमकर कानून का उल्लघंन हो रहा है. ट्रैफिक पुलिस से लेकर प्रशासन तक इस मामले पर कोई कार्रवाई करने से बचता दिख रहा है. रैली के आयोजकों से जब इसके बारे में सवाल पूछा जाता है तो वो कहते हैं कि हिंदुत्व और शहीदों के सम्मान में बाइक और कार रैली निकाल रहे हैं.

बाइक और कार रैली का आयोजन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: शहीदों के लिए बाइक रैली का आयोजन में हिंदू दल ने जमकर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई. रैली में कुछ कारें भी शामिल हुई जो रोड पर फर्राटा भर्ती रही और कानून का मजाक उड़ाती रही. लेकिन कोई रोकने वाला नहीं था.

रैली में उड़ी ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

बाइक और कार रैली का आयोजन

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक संगठन ने बाइक और कार रैली का आयोजन किया. रैली में जमकर कानून का मखौल उड़ाया गया. रोड पर जो गाड़ी आ जा रही थी, उसकी खिड़की से युवक बाहर निकलकर चिल्लाते हुए देखे जा सकते थे. यही नहीं बाइक पर जो युवक थे उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. आलम यह था कि जरा सी भी लापरवाही अगर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

शहीदों के सम्मान में आयोजन

संजय नगर से लेकर कवि नगर और फिर घंटाघर कोतवाली इलाके के अलावा शहर के अन्य हिस्सों से बाइक और कार रैली गुजरी. लेकिन ना तो किसी ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका और ना ही किसी थाने से संबंधित पुलिस ने यह पूछने की जहमत उठाई कि यह आखिर कर क्या रहे हैं ? और इसकी इजाजत इन्हें किसने दी है ? जब लोगों से पूछा गया तो उनका कहना था कि हिंदुत्व और शहीदों के सम्मान में बाइक और कार रैली निकाल रहे हैं.

Last Updated : Feb 19, 2019, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details