दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चुनाव: तो गाजियाबाद से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे कुमार विश्वास?

गाजियाबाद में आप-सपा के बीच लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तालमेल बन गई है. दोनों पार्टियों ने ये तय किया है कि इस सीट पर आप के बागी नेता कुमार विश्वास को सपा की टिकट पर उम्मीदवार बनाया जाए. कल लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आप से राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बीच मुलाकात हुई थी जिसमें ये फैसला लिया गया.

गाजियाबाद से चुनाव लड़ेंगे कुमार विश्वास!

By

Published : Mar 14, 2019, 12:52 PM IST

नई दिल्ली/लखनऊ: समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में एक और तालमेल करने जा रही है. गाजियाबाद लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी का आम आदमी पार्टी से समझौता हो रहा है.
सपा-आप के बीच इस तालमेल में ये संभावना जताई जा रही है कि आम आदमी पार्टी की ओर से कुमार विश्वास को सपा के टिकट पर चुनाव लड़ाया जा सकता है.

गाजियाबाद में आप-सपा का तालमेल

संजय सिंह से अखिलेश की मुलाकात
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मंगलवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की मुलाकात हुई है. बताया जाता है कि लंबी बातचीत के दौरान गाजियाबाद लोकसभा सीट को लेकर सहमति बनी है. आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ समझौता करना चाह रही थी लेकिन वहां बात नहीं बन सकी.
अब समाजवादी पार्टी के साथ समझौता कर वो उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थिति का एहसास कराना चाहती है.

आप ने गाजियाबाद की सीट मांगी है
बताया जाता है कि आम आदमी पार्टी ने अखिलेश यादव से गठबंधन की कीमत पर गाजियाबाद लोकसभा सीट मांगी है. अखिलेश यादव ने तालमेल पर सहमति जताई है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर आम आदमी प्रत्याशी को चुनाव लड़ाने की बात कही है और कुमार विश्वास को प्रत्याशी बनाए जाने का प्रस्ताव दिया है. बताया जाता है कि दोनों पक्षों में सहमति हो चुकी है.
इसके बाद ही अखिलेश यादव ने संजय सिंह के साथ हुई अपनी मुलाकात की फोटो टि्वटर पर साझा की है.

अभी तक इस मामले पर कुमार विश्वास की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कुमार विश्वास के वर्तमान भाव को देखते हुए कहा नहीं जा सकता है वो इस ऑफर को स्वीकार कर पाएंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details