दिल्ली

delhi

Viral Video: गाजियाबाद में युवक ने की आत्महत्या, मां से माफी मांगने का वीडियो वायरल

By

Published : Jun 25, 2023, 5:54 PM IST

Updated : Jun 26, 2023, 9:32 PM IST

गाजियाबाद में युवक ने आत्महत्या कर ली. इसके बाद उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आत्महत्या करने के लिए मां से माफी मांगता दिखाई दे रहा है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

Youth committed suicide in Ghaziabad
Youth committed suicide in Ghaziabad

गाजियाबाद में युवक ने की आत्महत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, वहां एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला. शनिवार रात युवक का शव मिलने पर पुलिस को पहले तो ये हादसा का मामला लगा. बाद में युवक की पहचान चिरोड़ी गांव निवासी अनस के रूप में हुई. वहीं घटना के संबंध में युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उसी ने बनाकर अपलोड किया था. वीडियो में वह पहले रेलवे ट्रैक के पास खड़ा दिख रहा है, जिसके बाद वह आत्महत्या करने के लिए मां से माफी मांग रहा है. अब पुलिस वीडियो के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

मामला लोनी थाना क्षेत्र के बंथला इलाके का है. घटना के बाद मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि यह न आत्महत्या का मामला है और न ही हादसे का. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसीपी रजनीश उपाध्याय ने कहा कि मामले में सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-मैनपुरी में दुल्हन सहित घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या

पुलिस जांच कर रही है कि वीडियो किन परिस्थितियों में बनाया गया और आखिर अनस किस बात की माफी मांग रहा है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य छानबीन के बाद ही मामले में पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी. वहीं, अनस के वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि अनस का कुछ समय पहले किसी से झगड़ा हुआ था. हालांकि, कुछ लोगों के बीच बचाव किए जाने के बाद समझौता हो गया था. पुलिस यह पता लगा रही है कि कहीं युवक से जबरन वीडियो तो नहीं बनवाया गया या फिर यह आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला तो नहीं है.

यह भी पढ़ें-Delhi: प्रेम नगर में नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में लटका मिला शव

Last Updated : Jun 26, 2023, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details