दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा: अश्लील वीडियो बनाकर महिला से किया दुष्कर्म, पति ने किया विरोध तो चाकू मारकर किया घायल

नोएडा में एक महिला से अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. अश्लील वीडियो का दबाव बनाते हुए वह पिछले कई महीनों से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा है. महिला ने आपबीती जब अपने पति को बताई तो पति और आरोपी के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें आरोपी ने चाकू मारकर पीड़िता के पति को घायल कर दिया.

By

Published : May 6, 2023, 10:39 PM IST

g
g

नई दिल्ली/नोएडा:दनकौर थाने में एक महिला ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके दबाव में उसने महिला से महीनों तक दुष्कर्म किया. जब महिला और उसके पति ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू मारकर महिला के पति को घायल कर दिया, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

दनकौर पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह दनकौर थाने के नजदीक एक निजी शिक्षण संस्थान में मजदूरी का कार्य करती है. वहीं पर लगभग 1 वर्ष पहले गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर ने महिला को झांसे में लेकर अपने साथ एक सुनसान स्थान पर ले गया, जहां पर उसने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद वह लगातार महिला को ब्लैकमेल कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने महिला का लगातार शारीरिक शोषण किया, जिससे परेशान होकर महिला ने आपबीती अपने पति को बतायी.

इसे भी पढ़ें:Crime In Delhi: क्रिकेटर नीतीश राणा की पत्नी का बदमाशों ने किया पीछा, कार रोकने की कोशिश

अपने पति को अपनी आपबीती बताने के बाद महिला व उसका पति आरोपी के पास गए और उन्होंने उससे अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए कहा जिस पर आरोपी व महिला के पति के बीच झगड़ा हो गया. आरोपी ने चाकू निकालकर महिला के पति पर हमला कर दिया, जिसमें महिला का पति घायल हो गया है, जिसको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है. महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत दनकौर पुलिस से की है. वहीं दनकौर थाना प्रभारी का कहना है कि महिला की शिकायत की जांच की जा रही है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली: कार से आए चोर मंदिर के अंदर से उठा ले गए 10 किलो घी, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details