दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्ली: महिला ने किया सुसाइड, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 8, 2021, 1:06 PM IST

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 27 साल की महिला ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है.

Woman did suicide
महिला ने किया सुसाइड

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली में न्यू अशोक नगर इलाके में 27 साल की महिला ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों का आरोप है कि दहेज के चलते उनकी बेटी की हत्या की गई और मामले को सुसाइड का रूप दिया गया है.

महिला के सुसाइड पर परिजनों का आरोप

परिजनों का आरोप- ससुराल वालों ने की हत्या

मृतका के परिजनों का कहना है कि उसकी शादी तीन साल पहले न्यू अशोक नगर में रहने वाले अशोक से हुई थी. एक साल पहले नेहा को एक बेटा भी हुआ. बुधवार को उसने फोन पर बताया कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है. उस पर पैसा लाने का दबाव बनाया जा रहा है. नेहा ने ये भी कहा कि उसे ले जाएं नहीं तो उसकी हत्या हो सकती है.

ये भी पढ़ें-स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा कुख्यात बदमाश इरशाद, एक साथी भी दबोचा

परिजनों का कहना है कि नेहा से बातचीत के कुछ घंटे के बाद ही उसके ससुराल से फोन आया कि नेहा ने आत्महत्या कर ली है. परिजनों का आरोप है कि नेहा की उसके पति ने ससुराल वालों के साथ मिलकर हत्या की है. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या है या आत्महत्या.

ABOUT THE AUTHOR

...view details