दिल्ली

delhi

स्कूटी की टक्कर होने को लेकर महिला व उसके भाई से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 16, 2024, 5:42 PM IST

Delhi Crime: स्कूटी की टक्कर होने को लेकर महिला व उसके भाई से मारपीट के मामले में न्यू अशोक नगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में दो पहिया वाहन की टक्कर को लेकर हुए विवाद में 29 साल की महिला और उसके भाई के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूर्वी दिल्ली जिला की एडिशनल डीसीपी आचीन गर्ग ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान ऋषभ(24) और ज़ैद(28) के तौर पर हुई है. दोनों न्यू अशोक नगर इलाके के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें :नोएडा: महादेव गेमिंग ऐप मामले में वांछित गैंगस्टर पुलिस के हत्थे चढ़ा

एडिशनल डीसीपी ने बताया की 14 जनवरी को सुबह 10.12 बजे न्यू अशोक नगर थाना पुलिस को रेड टेप शोरूम, सरपंच चौक के पास झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल हुई थी.

सूचना मिलने के बाद, बीट स्टाफ तुरंत घटना स्थल पर पहुंचा और अपराधियों को पकड़ लिया. साथ ही घायल महिला को उसके भाई के साथ खिचड़ीपुर के एलबीएस अस्पताल भेजा. महिला का मेडिकल जांच करने के बाद बयान दर्ज किया गया, जिसमें उसने बताया कि 14/1/24 को वह अपने भाई के साथ खाना खाने जा रही थी. अचानक दोपहिया वाहन पर दो लड़के उसके पास आए और दोनों की स्कूटी आपस में टकरा गई.

उसके भाई और अन्य दो लड़कों के बीच शुरू हुई मामूली कहासुनी झगड़े में बदल गई. दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगी. उनमें से एक लड़के ने उसके सिर पर चाबी मारी और उसे थप्पड़ मारा. लड़के ने उसके कपड़े भी खींचे. जब उसके भाई ने मामले में हस्तक्षेप किया तो उन लड़कों ने उसके भाई को पीटना शुरू कर दिया. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :महरौली के फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव में बुजुर्ग ने फांसी लगाकर दी जान


ABOUT THE AUTHOR

...view details