दिल्ली

delhi

नोएडा: कोरोना के तीन सक्रिय मरीज कोविड अस्पताल में भर्ती

By

Published : Apr 11, 2023, 9:36 PM IST

नोएडा के जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राजेंद्र कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए 240 बेड तैयार किए गए हैं. कोविड की टेस्टिंग शुरू हो गई है. 48 बेड आईसीयू के हैं, जो पर्याप्त सुविधाओं से लैस हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नोएडा में कोरोना के तीन सक्रिय मरीज अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब तक जहां कोविड अस्पताल में कोरोना के मरीज भर्ती नहीं हो रहे थे वहीं अब भर्ती होना शुरू हो गए हैं. वर्तमान में नोएडा के कोविड अस्पताल में 3 मरीज भर्ती हैं. वहीं जनपद में अब तक 318 लोग कोरोना से संक्रमित हैं. दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग कोरोना से लड़ने में खुद को पूरी तरह से अलर्ट बता रहा है.

नोए़डा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंगलवार को जिले की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड हॉस्पिटल का जायजा लिया. वहीं लखनऊ से एक टीम नोएडा के कोविड हॉस्पिटल पहुंचेगी कोरोना संक्रमण को लेकर जांच करेगी. बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग की टीम सतर्क है. जिला अस्पताल के सीएमएस का कहना है कि हमारी तरफ से पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं ताकि भविष्य में कोरोना महामारी से लड़ने में किसी प्रकार की संसाधनों की ना आ सके.

इसे भी पढ़ें:Delhi Police: हाईवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या और स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों के संबंध में बोलते हुए नोएडा के जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राजेंद्र कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 39 स्थित कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए 240 बेड तैयार किए गए हैं. कोविड की टेस्टिंग शुरू हो गई है. 48 बेड आईसीयू के हैं जो पर्याप्त सुविधाओं से लैस हैं. इसके साथ ही मरीजों की संख्या बढ़ने पर उन्हें बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अन्य तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबाद: फॉर्च्यूनर में घूम-घूम कर लगवाते थे IPL में सट्टा, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details