दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 8, 2020, 8:03 AM IST

ETV Bharat / state

कृष्णा नगर: सुपर सकर मशीन में नालों की सफाई, मच्छरों का किया जाएगा खात्मा

पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में लगातार नालों की सफाई की जा रही है. बरसात का मौसम खत्म होने के बावजूद यहां नालों की सफाई पर खास ध्यान दिया जा रहा है. स्थानीय पार्षद संदीप कपूर ने बताया कि कृष्णा नगर के सी ब्लॉक में सभी छोटे-बड़े नालों की सफाई सुपर सकर मशीन द्वारा की जा रही है.

drains cleanliness Krishna Nagar
कृष्णा नगर में नालों की सफाई

नई दिल्ली:कृष्णा नगर में सफाई अभियान जोरों शोरों पर जारी है. छोटे-बड़े सभी नालों की सफाई की जा रही है. बरसात का मौसम खत्म होने के बावजूद यहां नालों की सफाई पर खास ध्यान दिया जा रहा है. इस बारे में स्थानीय पार्षद संदीप कपूर का कहना है कि अगर क्षेत्र को साफ रखना है तो पहले नालों की सफाई बेहद जरूरी है.

सुपर सकर मशीन से कृष्णा नगर में नालों की सफाई

कोरोना महामारी के इस समय लोग खास सावधानियां बरत रहे हैं, ताकि इस वायरस से बचा जा सके. वहीं डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारियों से बचाव भी उतना ही जरूरी है.

इसी के तहत पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में नालों की सफाई की जा रही है, ताकि मच्छरों से होने वाली इन बीमारियों से लोगों को बचाया जा सके. स्थानीय पार्षद संदीप कपूर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी साल भर सफाई करते हैं. बरसात का मौसम खत्म हो चुका है, इसके बावजूद कृष्णा नगर के सी ब्लॉक में सभी छोटे-बड़े नालों की सफाई सुपर सकर मशीन द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details