दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन: बीजेपी प्रत्याशी के साथ धक्का मुक्की, पुलिस जांच में जुटी

बुधवार को लक्ष्मी नगर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार अभय वर्मा चुनाव रैली करने पहुंचे. इस दौरान उनके खिलाफ कुछ लोगों ने जमकर नारेबाजी की साथ ही उनके साथ धक्कामुक्की की. इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दरेज करवाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 29, 2020, 9:00 PM IST

Updated : Jan 29, 2020, 10:07 PM IST

scuffle is done against bjp candidate abhaya verma ind lakshmi nagar
बीजेपी प्रत्याशी अभय वर्मा के साथ हुई धक्कामुक्की

नई दिल्ली:लक्ष्मी नगर विधानसभा से बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अभय वर्मा के साथ चुनाव प्रचार के दौरान धक्का मुक्की का मामला सामने आया है. अभय वर्मा ने इस संबंध में शकरपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी प्रत्याशी अभय वर्मा के साथ हुई धक्कामुक्की

'युवाओं ने इकट्ठा होकर की नारेबाजी'
अभय वर्मा का कहना है कि वे रमेश पार्क में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान वे और उनके कार्यकर्ता बीजेपी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. इतने में वहां पर कुछ युवा इकट्ठा हुए और उनके खिलाफ उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी. युवक यहीं नहीं रुके उन्होंने धक्का मुक्की भी की. साथ ही एक कार्यकर्ता के साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान एक महिला को भी धक्का मारा.

अभय वर्मा ने की शिकायत दर्ज
युवकों ने उनके साथ भी धक्कामुक्की की जिसके बाद उन्होंने फौरन पुलिस को कॉल किया और शिकायत दर्ज कराई.

'आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास'
अभय वर्मा ने कहा कि वहां पर युवकों ने आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया. साथ उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ऐसा व्यवहार अच्छा नहीं माना जाएगा. बहरहाल पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 29, 2020, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details