दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 12, 2022, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में बच्चों को स्कूल ले जाते समय बस की टैंकर से हुई भिड़ंत, 2 बच्चे सहित ड्राइवर घायल

नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के बाईपास के पास स्कूल बस (school bus tanker collision) और टैंकर की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में बस में सवार दो बच्चे मामूली तौर पर घायल हो गए हैं, वही ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाइपास पर एक (school bus tanker collision) निजी स्कूल की बस और टैंकर की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में बस में सवार दो बच्चे मामूली तौर पर घायल हो गए हैं, वहीं ड्राइवर को गंभीर चोटें आई हैं. बच्चों और ड्राइवर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

आरवी नॉर्थलैंड इंटरनेशनल स्कूल की बस बादलपुर थाना क्षेत्र से स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही थी. तभी दादरी बाइपास पर आगे चल रही कैंटर ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे स्कूल की बस उसमें पीछे से टकरा गई. इस दुर्घटना में डेरी मच्छा गांव की रहने वाली खुशी (8) और धूम मानिकपुर गांव से आशुतोष (10) घायल हो गए. दोनों बच्चों को इलाज के लिए मोहन स्वरूप हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. परिजनों को इस घटना के बारे में सूचना दे दी गई. बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद अभिभावकों के साथ छुट्टी लेकर घर भेज दिया गया है. वहीं ड्राइवर टीटू को गंभीर चोट आई है उसके पैर में फैक्चर हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है.

बस की टैंकर से हुई भिड़ंत

ये भी पढ़ें:नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच जल्द बनेगा वैकल्पिक मार्ग, सीईओ ने मौके पर जाकर लिया जायजा

बस और कैंटर की टक्कर के बाद मौके पर बच्चें चीखने और चिल्लाने लगें. आसपास जाने वाले लोगों ने रुक कर पुलिस को सूचना दी और लोगों ने बच्चों को गाड़ी से सकुशल बाहर निकाला. दादरी थाना क्षेत्र में चिटहेरा गांव के पास आरवी नॉर्थलैंड स्कूल है. स्कूल की बस डेरी मच्छा गांव से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी तभी दादरी बाईपास पर आगे चल रही टैंकर ने अचानक तेज ब्रेक लगा दिए और स्कूल की बस अनियंत्रित होकर उसमें टकरा गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों व चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और दोनों गाड़ियों को सड़क से हटाकर थाने भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details