दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'टूटी-फूटी सड़क के कारण आवाजाही में आ रही हैं दिक्कतें, नहीं होती सुनवाई'

सबोली इलाके में मीत नगर रेलवे फाटक के पास सड़क की हालत खराब होने से लोग परेशान हैं. लोगों ने बताया कि बिना बारिश के भी सड़क पर पानी भर जाता है. पैदल चलने वाले लोग ना जाने कितनी बार फिसल कर गिर जाते हैं. सड़क पर गड्ढे होने की वजह से कई बार हादसे भी हो चुके हैं.

By

Published : Jan 27, 2020, 7:46 PM IST

Road worst condition meet nagar fatak
दिल्ली में टूटी-फूटी सड़क

नई दिल्ली: ईस्ट दिल्ली के सबोली इलाके में मीत नगर रेलवे फाटक के पास सड़क की हालत एकदम खस्ता पड़ी है. सड़क टूटी-फूटी होने की वजह से वाहन चालाकों और राहगीरों को वहां से आने-जाने में परेशानी होती है.

खराब सड़क से लोग परेशान

सीवर के लिए तोड़ी गई थी सड़क
स्थानीय लोगों ने बताया कि सीवर के दौरान यहां पर बीच में से सड़क तोड़ी गई थी. बाद में उस पर मिट्टी डालकर और रोड़ी से काम पूरा कर दिया गया. भारी वाहन के जाने के दौरान ये सड़क टूट गई. इसके बाद से इसकी हालत ऐसी ही पड़ी हुई है. लोगों का कहना है कि वो इसकी शिकायत कई बार विधायक से कर चुके है, इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

कई बार हो चुके हैं हादसे
लोगों ने बताया कि बिना बारिश के भी सड़क पर पानी भर जाता है. पैदल चलने वाले लोग ना जाने कितनी बार फिसल कर गिर जाते हैं. सड़क पर गड्ढे होने की वजह से कई बार सड़क हादसे भी हो चुके हैं. ये समस्या करीब 6 महीने से है. इसके बाद भी विधायक ने इस ओर दौरा नहीं किया.

रात के अंधेरे में नहीं दिखाई देते गड्डे
स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां स्ट्रीट लाइट नहीं लगी है. रात के अंधेरे में ये गड्ढे दिखाई नहीं देते है. संबंधित विभाग ने गड्ढों के पास कोई ऐसा उपकरण भी नहीं रखा हुआ है. जिससे ये पता चल सके कि सामने गड्ढा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details