दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

देखिए सरकार! 15 दिन से सप्लाई हो रहा है गंदा पानी, 'कोई नहीं सुनता'

शशि गार्डन की झुग्गियों में 15 दिनों से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है. जिससे लोगों को बाहर से पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है.

By

Published : Oct 27, 2019, 8:02 PM IST

गंदा पानी, ETV BHARAT

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शशि गार्डन की झुग्गियों में करीब 15 दिनों से गंदा पानी आ रहा है. जिससे लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

शशि गार्डन की झुग्गियों में 15 दिनों से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है

शशि गार्डन की झुग्गियों में रह रहे लोगों ने ईटीवी भारत को बताया कि तकरीबन 15 दिनों से उनके घरों में गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है. पानी काला है और उसमें बदबू भी आ रही है. लोकिन पानी की सपलाई ना होने की वजह से लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं.


शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
कई बार शिकायत करने के बावजूद पानी की समस्या का कोई हल नहीं निकला. महिलाओं ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करती है. उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वो बाहर से पानी खरीद कर पी सकें. मजबूरी में गंदा पानी पीना पड़ रहा है. जिससे कई लोग बीमार पड़ चुके हैं.


पानी की जिम्मेदारी जल बोर्ड की
पानी की समस्या पर स्थानीय निगम पार्षद बिपिन बिहारी सिंह ने कहा कि इसकी जिम्मेदारी जल बोर्ड की है. निगम पार्षद ने कहा कि शशि गार्डन की झुग्गी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा के अंतर्गत आती है. इसके बावजूद यहां के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर है.


पानी की समस्या का कोई हल नहीं
बिहारी ने बताया कि गंदे पानी की शिकायत उनकी तरफ से भी दिल्ली जल बोर्ड से की गई है. इसके बावजूद कोई समाधान नहीं निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details