दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नोएडा में सड़क किनारे गंभीर हालत में पड़े युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा सेक्टर 113 में पुलिस को अज्ञात युवक के गंभीर हालत में होने की जानकारी मिली. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस युवक की पहचान और मौत का कारणों का पता लगाने में जुटी है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 13, 2023, 10:18 PM IST

नोएडा में आपराधिक घटनाएं
नोएडा में आपराधिक घटनाएं

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. गुरुवार देर रात थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के एफएनजी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला. उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

जांच में जुटी पुलिस:पुलिस इस मामले में हत्या और सड़क हादसा दोनों ही एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से अज्ञात शव की पहचान मे जुटी है . थाना सेक्टर 113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात को एफएनजी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति (करीब 34 वर्ष) लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के आधार पर पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:नोएडा में शुक्रवार को दर्ज हुई 5 मौतें, मामलों की पड़ताल में जुटी पुलिस

पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा: मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि एफएनजी रोड के पास राहगीरों द्वारा सूचना दी गयी कि सड़क पर एक घायल व्यक्ति पड़ा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरवी ने तत्काल घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया. मरीज की पहचान नहीं हो सकी है. पीआरवी पर नियुक्त सब इंस्पेक्टर दिलावर सिंह द्वारा कुछ फोटो एंव विडियों व्हाटसप के माध्यम से प्रेषित किये गये है. यदि किसी को अज्ञात व्यक्ति के संबंध में कोई जानकारी मिलती है तो थाना सेक्टर 113 को मोबाइल नंबर -8630901133 एंव थाना कार्यालय के मोबाइल न0-9599243150 पर सूचित कर सकते है.

ये भी पढ़ें:नोएडा पुलिस ने चोरी की गाड़ियों को OLX पर बेचने वाले दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details